पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देने पर ट्रोल हुई शबाना आजमी, लोगों ने पूछा- कब जा रही हैं पाकिस्तान

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद जब शबाना आजमी ने पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को जीत के लिए शुभकामनाएं दी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

  |     |     |     |   Updated 
पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देने पर ट्रोल हुई शबाना आजमी, लोगों ने पूछा- कब जा रही हैं पाकिस्तान
शबानी आजमी हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल ( फोटो साभार- हिंदी रश)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के नतीजों में अपनी शानदार जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी (BJP) और एनडी (NDA) ने कल जोरदार जश्न मनाया। देश की नहीं बल्कि पूरे विश्वभर से नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उनकी बीजेपी सरकार को इस जीत के लिए शुभकामनाएं मिली। इतना ही नहीं बॉलीवुड के सितारों ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया के जरिए अपना बधाई संदेश भेजा। इसी बीच जब एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने पीएम मोदी और उनकी सरकार को जीत के लिए शुभकामनाएं दी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल (Troll) करना शुरु कर दिया।

दरअसल एक रिर्पोट के मुताबिक कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi Controversy) ने कहा था कि यदि पीएम मोदी इस लोकसभा चुनाव में विजयी होते हैं तो वह देश छोड़ देंगी। हालांकि, एकट्रेस ने एक ट्वीट में यह कहते हुए इस बात को खारिज कर दिया था कि वह इस देश में पैदा हुई हैं और अपनी अंतिम सांसें यहीं लेंगी। वहीं, अब लोकसभा चुनाव में बीजेपी सरकार की हुई जीत के बाद शबाना आजमी ने अपने ट्विट में लिखा – भारत की जनता ने क्या मजबूत जनादेश आपको दिया है। बधाई नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए को।

यहां देखिए शबाना आजमी का ट्विट…

एक्ट्रेस शबाना आजमी का जैसे ही ये ट्वीट सामने आया तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने शबाना आजमी के ट्वीट को रिट्विट करते हुए पूछा समान पैक कर लिया? इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा- रात को भी गाड़ी है बहुत सारी पाकिस्तान जाने के। कब निकल रही हो। ऐसे ही कई यूजर ने अपने ट्वीट के जरिए शबानी आजमी को अपने निशाने पर ले लिया।

यहां देखिए यूजर्स के किए गए कमेंट्स

पाकिस्तान भेजने की कही बात

 

यहां देखिए पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply