एक्ट्रेस Shilpa Shetty अपने नए अंदाज में आई नजर !

अपने फिटनेस और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी फिल्म ‘निकम्मा’ के प्रमोशन में बीजी हैं। हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने फिल्म के प्रमोशन के चलते नवाबो के शहर लखनऊ पहुंची थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा लखनऊ से उनका पुराना नाता हैं। वही अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रह रही एक्ट्रेस शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty) दो तरह के जूते पहने नजर आ रही हैं।

शिल्पा (Shilpa Shetty) का नया अंदाज आया नजर :

मामला यह हैं कि हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया उनके साथ बेटी शमीशा भी थी। इस दैरान एयरपोर्ट पर शिल्पा (Shilpa Shetty) का अलग लुक नजर आया उन्होंने अपने दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के जूते पहने हुए थे, जिसकी वजह से उनका वीडियो काफी देखा जा रहा हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गई हैं।

नई फिल्म का इंतजार :

आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लम्बे समय बार फिल्मों में वापसी कर रही हैं। शिल्पा अपनी लास्ट फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थी। वही अब इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘निकम्मा’ के इंतजार में और साथ ही इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं हैं। सब्बीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म ‘निकम्मा’ 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Nusrat Bharucha की फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ की रफ्तार धीरे, इतने का हुआ कलेक्शन …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.