अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिर किया फेसबुक से वार, इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर को बताया कामसूत्र का बॉस

साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के विरोध में पिछले साल सेमी न्यूड प्रोटेस्ट किया था। श्री ने इस बार फेसबुक के जरिए मशहूर फिल्म डायरेक्टर कोराटाला शिवा पर हमला बोला है।

श्री रेड्डी ने पिछले साल तमिल-तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर यौन शोषण के संगीन आरोप लगाए थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों से जुड़ी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। अभिनेत्री श्री रेड्डी ने पिछले साल इसी तरह के एक मामले में एक नामी फिल्म प्रोड्यूसर के बेटे पर रेप के संगीन आरोप लगाए थे। अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कई बड़े नामों को कटघरे में खड़ा करते हुए सेमी न्यूड प्रोटेस्ट किया था। श्री रेड्डी ने एक बार फिर फेसबुक के जरिए टॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर कोराटाला शिवा पर हमला बोला है।

श्री रेड्डी ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘कोराटाला शिवा दुनिया में पहले नंबर का खराब चरित्र का इंसान है। अगर मेरी बायोपिक बनेगी तो इसमें डायरेक्टर का बड़ा रोल होगा।’ एक दूसरी पोस्ट में वह लिखती हैं, ‘जब मैं सो रही होती हूं या जाग रही होती हूं तो एक नाम कभी नहीं भूलती हूं और वो है कोराटाला शिवा। हां वो कामसूत्र का बॉस है।’ श्री रेड्डी इससे पहले भी डायरेक्टर पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने डायरेक्टर के साथ हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। कोराटाला शिवा ने अभिनेत्री के आरोपों का खंडन करते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।

श्री रेड्डी ने किए यह फेसबुक पोस्ट…

बताते चलें कि पिछले साल नवंबर में अभिनेत्री श्री रेड्डी ने एक बड़े तमिल का एक्टर का नाम लिए बगैर उसके द्वारा खुद को पब्लिक टॉयलेट की तरह इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। श्री रेड्डी के खिलाफ सेमी न्यूड प्रोटेस्ट करने को लेकर हैदराबाद पुलिस ने केस भी दर्ज किया था। इस वाक्ये के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने उन पर बैन लगा दिया था। श्री रेड्डी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फेसबुक पर उन्हें 60 लाख लोग फॉलो करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 75 हजार फॉलोअर्स हैं। श्री रेड्डी फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पिछले साल चेन्नई में आए गाजा तूफान के बाद वह पीड़ितों की मदद करते हुए नजर आई थीं।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।