वेकेशन के बाद इंडिया लौटी एक्ट्रेस वाणी कपूर ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा, वजह इस रिपोर्ट में पढ़े

वाणी को ट्रोल करना चाहते थे जिन्होंने जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया। लेकिन एक्ट्रेस ने भी इन कमेंट्स को इग्नोर नहीं किया और वाणी के ट्रोलर्स को उनकी ही जुबान में रिप्लाई किया। वाणी का वो ट्रोलर्स को लताड़ना कई फैंस को वो अंदाज़ बेहद पसंद आया जिसका फैंस ने जमकर प्रसंशा भी किया।

वाणी कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म वॉर के के सफलता के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग पहचान बना लिया है। वेकेशन के बाद एक्ट्रेस लौटी इंडिया। बता दे फिल्म वॉर की सफलता के बाद अपनी गर्ल स्क्वाड के साथ न्यू ईयर मना कर लौटीं एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हाल ही में ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है। दरअसल वाणी ने एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। इस सेल्फी पर कई फैंस ने पॉजिटिव कमेंट्स किए वही कई ऐसे भी थे जो वाणी को ट्रोल करना चाहते थे जिन्होंने जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया। लेकिन एक्ट्रेस ने भी इन कमेंट्स को इग्नोर नहीं किया और वाणी के ट्रोलर्स को उनकी ही जुबान में रिप्लाई किया। वाणी का वो ट्रोलर्स को लताड़ना कई फैंस को वो अंदाज़ बेहद पसंद आया जिसका फैंस ने जमकर प्रसंशा भी किया।

बता दे, दरअसल हुआ ये था की एक ट्रोल ने उनकी तस्वीर को लेकर कहा कि वो तस्वीर में मर्द जैसी लग रही है। वाणी ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें पता होगा कि तुम कुछ नहीं बल्कि एक अटेंशन सीकर हो। लेकिन अब भी समय है, अपने आप से निराश मत होना। तुम्हे अभी भी मदद मिल सकता है, जिसकी तुम्हें सच में जरूरत है।

उस शख्स ने एक्ट्रेस को अटेंशन सीकर भी कहा। एक्ट्रेस ने बिना समय बर्बाद किये ट्रॉल्स को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्रोल की क्लास ली। इस शख्स ने वाणी की तस्वीर पर लिखा था – क्या आप कुपोषण से गुजर रही हैं? इस पर वाणी ने कहा आखिर आप अपने लिए कुछ बेहतर काम क्यों नहीं ढूंढ लेते हैं ? ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत है इसको आप हेट करने में बर्बाद मत करिये।

वाणी के प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो एक्ट्रेस जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएँगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

.