Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां! देखिये तस्वीरें!

Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां : बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने अभिनय के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है। सोनम कपूर से लेकर कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जानवी कपूर, प्रियंका चोपड़ा तक सभी ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खुलकर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं आपकी पसंद अभिनेत्रियों की विदाउट मेकअप तस्वीरें!

Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां : बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने अभिनय के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है। उनके लिए सुंदर देखना है कितना महत्वपूर्ण है, यह हम अक्सर महसूस करते हैं बिना मेकअप के अगर वह कहीं दिख जाए तो चर्चाओं में एक गर्मी पैदा हो जाती है लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां सिर्फ मेकअप में ही अच्छी लगती है। अभिनेत्रियां अपने रियल और अनफिलटर्ड चेहरे को भी फ्लांट करने में अपने आप को नहीं रोकती। उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनके ऐसे ही बिना मेकअप के चेहरों की तस्वीरों से भरा हुआ है। सोनम कपूर से लेकर कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जानवी कपूर, प्रियंका चोपड़ा तक सभी ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खुलकर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं आपकी पसंद अभिनेत्रियों की विदाउट मेकअप तस्वीरें!

 

तब्बू

बॉलीवुड की दिक्कत अभिनेत्री तब्बू अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी नैचरल ब्यूटी की वजह से भी जान जाती है। तब्बू ने अपने सोशल अकाउंट पर करण जौहर के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें ना तो कोई फ़िल्टर लगा है ना ही तब्बू के चेहरे पर कोई मेकअप है। फिर भी तब्बू अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ हमें इंप्रेस कर रही हैं।

 

जैकलीन फर्नांडीज़ 

जैकलिन फर्नांडीस श्री लंकन ब्यूटी जागरण ने हमेशा ही अपनी खूबसूरती से चर्चाएं बटोरी हैं।  हालांकि उन्होंने कभी भी अपनी नेचुरल स्किन को छुपाने की कोशिश नहीं की है। जैकलिन अपने सोशल अकाउंट पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीरों को शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटी है। देखिए यह तस्वीर जहां जाट लेने सिंपल वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना है और अपनी खूबसूरत स्माइल बिखेरते हुए तस्वीर को क्लिक किया है। 

 

सोहा अली खान

पटौदी परिवार की बेटी सोहा अली खान  भले ही अपनी एक्टिंग के चलते हैं कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अपने सोशल अकाउंट पर जहां हर कोई फेक बना रहता है वहां सोहा ने अपने आप को बिल्कुल वही दिखाया है जैसा कि वह हैं। देखिए यह तस्वीर जहां सोहा बिना मेकअप के सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। 

 

मलाइका अरोरा

मलाइका अरोरा अपनी खूबसूरती के चलते हैं काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ये जहां भी जाती हैं वहां पर मीडिया क्लिक्स जरूर पहुंच जाते हैं। उनकी एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खुलकर वायरल होती है वही मलाइका खुद भी अपनी नेचुरल ब्यूटी को छुपाने के लिए कोई जद्दोजहद नहीं करती, बल्कि खुलकर अपनी नेचुरल ब्यूटी को लोगों के सामने पेश करती हैं। देखिए यह तस्वीर जो कि मलाइका के घर की ही है। मलाइका ने खुद ही अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीर को शेयर किया था। खुले बाल और बिना मेकअप के भी मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां कहर ढाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा में काफी ओपन माइंडेड  रही है।  प्रियंका अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों के बीच आपको प्रियंका के कुछ बिना मेकअप आजा अवतार भी देखने को मिलेंगे। प्रियंका की यह तस्वीर भी उनकी एक सेल्फी है जिन्होंने रात को सोने से पहले दी थी।  इस तस्वीर में भले ही प्रियंका अपने नए नाइट ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं, लेकिन इनकी नेचुरल ब्यूटी से भी आप अपनी आंखें नहीं हटा पाएंगे। 

 

अनन्या पांडे

फिलहाल यंग जनरेशन की पसंदीदा अभिनेत्री अनन्या पांडे रियल लाइफ में काफी खूबसूरत है। अनन्या को तो जैसे किसी मेकअप की जरूरत ही नहीं है। अनन्या ने कॉफी पीते हुए अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कीजिए जिस पर लोगों ने कमेंट भी किया था कि वह काफी खूबसूरत हैं। 

 

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी जितनी खूबसूरत है उनकी बेटियां भी वैसे ही खूबसूरत है। इसका सबूत है जानवी कपूर की यह तस्वीर। जानवी कपूर ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। जानवी खुले बालों और सफेद टॉप में काफी खूबसूरत लग रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि बिना मेकअप के भी जानवी कहर ढाती हैं।

 

सारा अली खान

 खूबसूरत स्टार किड्स में से एक सारा अली खान अपने नेचुरल ब्यूटी पर बलखाती है। सारा को यूथ ने काफी पसंद किया है और यह सिर्फ उनके अभिनय नहीं बल्कि उनकी सिंपलीसिटी भी है। सारा इस तस्वीर में खूबसूरत बीच के पास खड़ी हैं और बिना मेकअप के तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं। 

 

सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता माना जाता है। ऐसा बहुत ही कम होता है कि सोनम को हम बिना मेकअप के देख पाते हैं।  लेकिन पिछले कुछ सालों में सोनम कपूर में अपनी  कई तस्वीरें बिना मेकअप के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनम बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

 

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं।  कुछ ही महीने पहले सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बना कर सुर्खियां बटोरने वाली करीना कपूर खान ने अपने अकाउंट पर खूब सारी तस्वीरें शेयर की है। इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी भी है जिसमें करीना ने मेकअप नहीं किया है और मानने वाली बात है कि वह सच में बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

 

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर को मेकअप करना बहुत पसंद है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्हें अपनी नैचुरल स्किन पसंद नहीं है। भूमि ने कई बार अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह बिना मेकअप के रहना भी पसंद करती हैं और उन्हें लगता है कि किसी की भी खूबसूरती को उनके लुक्स पर जज नहीं करना चाहिए। भूमि ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें बिना मेकअप के भी शेयर की है जो वाकई में तारीफ काबिल है। 

 

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी अपने अभिनय को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके अलावा कियारा की सिंपलीसिटी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। कभी सिंह ने तो उन्होंने बिना मेकअप के ही अभिनय किया है जो कि काफी स्ट्रेंज है क्योंकि अभिनेत्रियां अक्सर बिना मेकअप के कैमरे पर आने के लिए कतराती हैं। लेकिन क्या रहने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा और हमेशा बिना मेकअप के भी लोगों के सामने आती रही हैं। 

 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का जाना माना नाम है। अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद दीपिका ने अपने लुक्स का भी लोहा मनवाया है। अपने वाकआउट फैशन की बात कई बार दीपिका अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है जिसमें हमें थोड़ा भी काम नहीं किया। ऐसी ही तस्वीर यह भी है जिसमें दीपिका सेल्फी ले रही है और बिना मेकअप के भी काफी प्यारी लग रही हैं। 

Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां नहीं छुपाती अपना चेहरा!

आलिया भट्ट

हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में आए आलिया भट्ट की नेचुरल ब्यूटी है।  आलिया को अपनी नेचुरल स्किन से कोई तकलीफ नहीं है,बल्कि  वो खुद खुलकर पानी बिना मेकअप की तस्वीरें सोप्सिअल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी प्यारी सिमले के आगे कोई वैसे भी क्या ही देख सकता होगा। 

 

 कैटरीना कैफ 

विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ  ने सभी को खूब चौंकाया, लेकिन अपनी नेचुरल ब्यूटी से उन्होंने हमेशा सबको इम्प्रेस ही किया है। कटरीना का यह बिना मेकअप वाला लुक आप हमेशा याद रखेंगे। अच्छी बात यह है कि कैटरीना को अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करने में कोई झिझक नहीं होती है।

 

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने तो अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में भी कोई मेकअप नहीं किया था लेकिन यह उनके मेकर्स की डिमांड थी। इसके अलावा खुद हुमा भी मेकअप को ज्यादा पसंद नाहीजन करती। कहीं भी आने जाने के लिए वो अक्सर बिना मेकअप के ही स्पॉट होती हैं। देखिये उनका ऐसा ही एक बिना मेकअप का लुक जो उन्होंने खुद अपने सोशल अकाउंट पात्र शेयर किया था। 

 

 सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बाटी सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती को मानना पड़ेगा। सोनाक्षी ने अपने सोशल अकाउंट पात्र ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं। यही नहीं बल्कि अपनी फिल्म लूटेरा के लिए भी उन्होंने बिना मेकअप के ही अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा था। फिल्म और इस तस्वीर, दोनों में ही सोनाक्षी बिना मेकअप एक बेहद प्यारी दिख रही हैं। 

 

कृति सेनन

कृति सेनन ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अच्छा नाम कमा लिया है। अपने सोशल अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहने वाली कृति ने कई तस्वीरें अपनी बिना मेकअप के सभी शेयर की है। और यह सभी तस्वीरें उनके नेचुरल ब्यूटी का सबूत है। कौन कहेगा कि बिना मेकअप के भी कृति इतनी सुन्दर लग सकती हैं।

 

श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर चश्मा लगाए इस तस्वीर में कितनी प्यारी लग रही हैं और उन्होंने कई बार अपनी फिल्मों के लिए भी ऐसा बिना मेकअप वाला एक्सपेरिमेंट किया हैं जो उनपर काफी अच्छा लगता है। श्रद्धा कपूर ने भी हर अभिनेत्री की तरह अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसके अलावा उनकी बहुत सी ऐसे तस्वीरें आपको उनके सोशल अकाउंट पर मिल जाएंगी, हाँ चश्मे का रंग बदलता रहता है क्यूंकि श्रद्धा को नए नए चश्मों का बड़ा शौक है। 

 

मृणाल ठाकुर 

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में फिल्म जर्सी में अपने अभिनय से सबका दिल जीता है। इसके अलावा उनके फैंस उनके लुक्स, फैशन सेन्स से भी काफी प्रभावित हैं। देखिये मृणाल का यह खूबसूरत अनफिलटर्ड और नो मेकअप लुक जो वाकई काफी खूबसूरत है। 

 

दिशा पटानी

दिशा पटानी कई बार बिना मेकअप के साथ ही नज़र आती हैं और हमें उनकी ये बात काफी अच्छी लगती हैं कि उन्हें अपनी नेचुरल स्किन शो करने में कभी अजीब नहीं लगता। वैसे हहमने काई बार अभिनेत्रियों को अपना चेहरा छुपाते हुए देखा है जहाँ उन्होंने मेकअप नहीं किया है। लेकिन दिशा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं, देखिये उनकी यह तस्वीर!

 

यामी गौतम 

यामी गौतम की यह स्माइल बता रहे है कि वो अपनी नेचुरल स्किन से कितने कम्फर्टेबल हैं। यामी भले ही कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ब्रैंड अम्बेस्डर हो और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल किया गया हो लेकिन वो खुद अपने आपको बिना मेकअप के ही पसंद करती हैं। उन्होंने कई इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें न्यूड लिपस्टिक के लावा पाने चेहरे पर किसी भी तरह का मेकअप पसंद नहीं है। हालाँकि, फिल्मों के चलते वो ऐसा नहीं कर पाटिअ ुर अपने कैरेक्टर के लिए उन्हें मेकअप लगाना ही पड़ता है। 

Actresses without Makeup, बिना मेकअप के बॉलीवुड अभिनेत्रियां खुलकर फ्लॉन्ट करती हैं अपनी क्लियर स्किन!

अथिया शेट्टी 

अथिया के ग्लोइंग स्किन का राज़ आपको इसी तस्वीर में दिखाई दे रहा होगा। जी हाँ, नारियल पानी। कहते यहीं नारियल पानी से स्किन काफी क्लियर और ग्लो करती है और कई लोग तो नारियल पानी को अपने चेहरे पर भी लगाते हैं। अथिया को मेकअप का शौक तो है लेकिन वो अपनी नटुरात ब्यूटी से कतराती नहीं है बल्कि जब भी मन करता है, अपनी इस तरह की बिना मेकअप की तस्वीरें वो सोशल एमडीए पर शेयर कर देती है। 

 

अदिति राव हैदरी 

अदिति राव हैदरी को सच में नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है। अपनी क्लियर स्किन को वो कई बार फिल्मों में भी फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। अदिति ने कहा है कि वो कई बार डायरेक्टर्स को मना लेती हैं और सिर्फ अच्छी लाइट के चलते शूट क्लियर कर देती हैं। ज़रा द्केहिये उनका यह बिना मेकअप वाला अंदाज़, हो जाएगा आपको भी इनसे प्यार और अगर आप महिला हैं तो शायद आपको इनसे जलन भी हो सकती है। बेहद खूबसूरत यहीं अदिति राव हैदरी!

 

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह बिना मेकअप के थोड़ी अलग लेकिन काफी अच्छी लगती हैं। यह बात अलग है कि फिल्मों के लिए उन्हें मेकअप लगाना होता होगा लेकिन हमें उनका यह बिना मेकअप वाला लुक बेहद पसंद आया है। फिल्मों में धीरे धीरे अपनी धाक जमाते हुए आगे बढ़ने वाली रकुल भी नेचुरल ब्यूटी है और अपनी अनफिलटर्ड स्किन को फ्लॉन्ट करने में यह भी पीछे नहीं है। 

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!