उड़ गया अदा शर्मा के चेहरे का नूर, सड़क किनारे सब्जी बेचती आई नजर, जानें पूरी खबर!!

अभिनेत्री अदा शर्मा हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं ।इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है, और वह सड़क किनारे सब्जी बेचती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री अदा शर्मा ( Ada Sharma ) हिंदी और दक्षिण भारत की एक जानी-मानी अभिनेत्री अदा शर्मा अक्सर अपनी अदाओं से सभी को उनका दीवाना बना लेती हैं। परंतु हाल ही में उनके द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है ,और वह सड़क किनारे बैठकर सब्जी बेचती हुई भी नजर आ रही हैं ।इन तस्वीरों में अदा का हुलिया पूरी तरह से बदला हुआ है। वह सूती कपड़ा पहने काफी परेशान दिख रही है ,अदा की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस की चिंता भी बढ़ गई है।

अदा शर्मा को बेचनी पड़ी सब्जी

अदा शर्मा ने खुद अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस तस्वीर को सभी के साथ साझा किया है, जिसमें वह एक पेड़ के नीचे सब्जियों का ढेर लगा कर बैठी हुई हैं। उनके बाल बिखरे हैं और चेहरे पर तनाव साफ नजर आ रहा है। यदि आप भी अदा के इस लुक को देखकर परेशान हो रहे हैं ,तो हम आपको इसकी सच्चाई बताते हैं।

आप सभी यह बात जानते ही होंगे कि अदा शर्मा अक्सर अपने लुक और कपड़ों के साथ प्रयोग करते हुए पाई जाती हैं, और उनकी हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर भी इसी का एक हिस्सा है। दरअसल अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें साझा की हैं, इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में वे सब्जी बेचती हुई नजर आ रही हैं ।वहीं दूसरी ओर बाकी 2 तस्वीरों में वह काफी बोल्ड दिख रही है। उन्होंने पत्तों से बना हुआ ग्रीन आउटफिट पहना हुआ है ,और उसके साथ जुड़े का डिजाइन वाली एक इयररिंग कानों में पहनी है। अदा ने अपनी इन तस्वीरों के साथ उनके नीचे एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है । उन्होंने लिखा, ‘ सुना है सब्जी का भाव बढ़ गया है, फैशन सिर्फ फन करने की चीज हैं , आप जो भी खास रहेभाईं उसे गंभीरता से लें ।’

अदा शर्मा को फैंस ने दो सलाह

अपनी इन तस्वीरों से ज्यादा शर्मा हरियाली और प्रकृति से प्यार करने और उसके बीच रहने की सलाह देती हुई नजर आ रही है। हालांकि अदा के इस रूप को देखकर उनके सभी फैंस उन्हें एक से बढ़कर एक दिलचस्प सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि , ‘ गाय भैंस से बच कर रहना’ , वहीं कुछ अन्य लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है ।अभी लिखा कि, ‘ जान लोगी क्या? ‘ ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।