Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

Adipurush: रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर (Prem Sagar) ने फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के ट्रेलर के समर्थन में नजर आ रहे हैं.

Prem Sagar on Adipurush: एक्टर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के ट्रेलर लॉन्च बाद से ही इसका काफी विरोध देखने को मिल रहा हैं. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में वीएफएक्स और किरदारों के लुक को लेकर काफी आलोचना की जा रही है. रामायण पर आधारित ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के ट्रेलर को देखने के बाद रामानंद सागर के पौराणिक टीवी सीरियल ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri), सीता की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) और भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) ने इसका विरोध किया है. वहीं अब रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर (Prem Sagar) फिल्म के ट्रेलर के समर्थन में नजर आ रहे हैं.

प्रेम सागर ने कहा :

जी हां, प्रेम सागर (Prem Sagar) हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के ट्रेलर के समर्थन में नजर आए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘आप किसी को कुछ भी बनाने से कैसे रोक सकते हैं? समय के साथ धर्म बदलता है और ओम राउत ने वही किया जो उन्हें सही लगा’. हालांकि प्रेम सागर (Prem Sagar) ने फिल्म के पक्ष में बात करने से इनकार करते हुए कहा कि, ‘फिल्म निर्माता ने फिल्म को ‘रामायण’ नहीं कहा है’. बता दें, इस फिल्म (Adipurush) को लेकर जहां एक तरफ बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक विरोध हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म में रावण के लुक को अलाउद्दीन खिलजी का बताया जा रहा है, तो हनुमान जी के चमड़े जैसे कपड़े पहनने का विरोध हो रहा हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Rakul Preet: नेशनल लेवेल की गोल्फर रकुल प्रीत ने 10 साल की उम्र से शुरू की मॉडलिंग, आज है हिट एक्ट्रेस!

इस दिन रिलीज होगी फिल्म : 

आपको बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक पौराणिक ड्रामा है. इसमें साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास भगवान राम की भूमिका, सैफ अली खान रावण की भूमिका और कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.