Om Raut: ‘अवतार 2’ की तारीफ करना पड़ा ओम राउत को भारी, ‘आदिपुरुष’ की एक बार फिर उड़ी धज्जियां

Om Raut: फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत एक बार फिर जनता के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म अवतार फिल्म की तारीफ कर डाली जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

om raut

Bollywood News: बॉलीवुड की फिल्मों को देखने का तो जनता में क्रेज होता ही है साथ ही हॉलीवुड फिल्मों की भी इंडिया में काफी ऑडियंस है. वहीं हाल ही में स्टार्स के लिए अवतार 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से लेकर डायरेक्टर्स पहुंचे थे. उनमें से एक फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत भी थे जिन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ कर डाली. लेकिन ओम राउत को अवतार 2 की तारीफ करना महंगा पड़ गया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

ओम राउत ने फिल्म की कर दी थी तारीफ 

हाल ही में स्क्रीनिंग के दौरान कई स्टार्स से उनके फिल्म को लेकर रिव्यू लिए गए. कार्तिक आर्यन से लेकर मृणाल ठाकुर ने फिल्म की जमकर तारीफ की. वहीं बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स ने भी फिल्म को जबरदस्त बताया. वहीं ओम राउत से जब फिल्म का रिव्यू लिया गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है इस फिल्म को देखना एक अद्भुत एक्सपीरियंस रहा है. वो भी IMax 3D में”.

तारीफ करना पड़ा महंगा

जैसे ही ओम राउत ने इस फिल्म की तारीफ कर दी. जनता ने उन्हें निशाने पर ले लिया और उनकी खूब खिल्ली उड़ा डाली. दरअसल लोगों ने उनकी धज्जियां फिल्म आदिपुरुष को लेकर उड़ाई है. लोगों का ऐसा कहना है कि ओम को हॉलीवुड से कुछ सीखना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ‘ओम जी अवतार 2 तो तारीफ करने लायक फिल्म है ही. लेकिन आपने आदिपुरुष के साथ जो किया है वो सही नहीं है’. एक यूजर ने लिखा, ‘3D में तो मजा आएगा ही आपको देखने का लेकिन आदिपुरुष के लिए भी ऐसा काम कर दिया होता तो क्या बात होती’. एक यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म की वजह से ही आपने आदिपुरुष को फिर से शूट करने का प्लान बनाया है’.

आदिपुरुष को लेकर हुआ खूब बवाल 

देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर खूब बवाल हुआ था. फिल्म का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही लोगों ने धज्जियां उड़ा डाली थी. किसी ने VFX का उड़ाया मजाक तो किसी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने की वजह से मचाया हंगामा. टीजर को गंदा रिव्यू मिलने के बाद इस फिल्म के डायेक्टर ने फिल्म को फिर से रिशूट करने का प्लान बनाया था. इस फिल्म के टीजर की वजह से एक्टर प्रभास को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. पहले ये फिल्म 11 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब स्पेशल इफेक्ट्स पर फिर से काम होना है जिस वजह से ये फिल्म जून 16 2023 को रिलीज होगी.

जल्द रिलीज होगी अवतार 2 

वहीं अगर अवतार द वे ऑफ वाटर की बात की जाए तो ये फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मदें हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.