OMG! क्या प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर किया कृति सेनन को प्रपोज? सगाई की खबरें आई सामने

साउथ सुपरस्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनन की अफेयर की खबरों को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बज है.

 फिल्म आदिपुरुष के जरिए पहली बार साउथ के सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की अफेयर की खबरें जोरों पर है. इस जोड़ी को लेकर लगातार खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. भले ही दोनों स्टार्स ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर बयान ना दिया हो लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर प्रभास और कृति के फैंस खुशी से झूम उठेंगे.  यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

Prabhas and Kriti Sanon

प्रभास ने किया कृति को प्रपोज 

हाल ही में जानकारी आई है कि प्रभास ने कृति को प्रपोज कर डाला है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम खबरें देने वाले उमैर संधू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष के सेट पर ही अदाकारा कृति सेनन को बकायदा प्रपोज किया है. यही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फिल्म स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्दी ही दोनों की सगाई भी हो सकती है.  यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

प्रभास और कृति के क्यूट मोमेंट हो रहे हैं वयारल

इन दिनो फैंस दोनों सितारो के क्यूट वीडियोज और फोटोज को कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इनकी फोटोज और वीडियोज ने इंटरनेट वर्ल्ड में हंगामा मचाया हुआ है. वहीं जब से दोनों की सगाई की खबर सामने आई है जनता दीवानी हो गई है. दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.