Adipurush: अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी की मांग, बैन हो प्रभास की ‘आदिपुरुष’

प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है.

Adipurush: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है. आदिपुरुष के टीजर सामने आने के बाद से फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है. फिल्म में भगवान श्रीराम, हनुमान और रावण को जिस तरह से दिखाया गया है उसे लेकर लोगों में रोष है और सोशल मीडिया के माध्यम से इसका विरोध कर रहे हैं. अब अयोध्या के राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने फिल्म को बैन करने की मांग की है.

बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बड़ा बयान दिया और इस फिल्म को तुरंत बैन करने की मांग की है. मुख्य पुजारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में भगवान श्री राम, हनुमान जी और रावण को गलत तरीके से पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: Godfather: सलमान खान ने फिल्म ‘गॉडफादर’ की कमाई देखने के बाद चिरंजीवी से कहा- ‘हमारी देश की जनता में है दम, वंदे मातरम’

मीडिया से बात करते हुए मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा ‘आदिपुरुष’ में जिस तरह से रावण को दिखाया गया है, वो बिल्कुल गलत और निंदनीय है. हम मीडिया के माध्यम से फिल्म पर तत्काल रूप से बैन करने की मांग करते हैं. पुजारी ने आगे कहा कि ‘आदिपुरुष’, रामायण का एक बड़े बजट वाला अडेप्टेशन है. ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में भगवान राम और हनुमान को सही तरीके से नहीं दिखाया गया है और इसलिए ये उनकी गरिमा के खिलाफ है.

यह भी पढ़ें: Throwback: अमिताभ बच्चन के साथ कुली के सेट पर हुए बड़े हादसे की वजह से पुनीत इस्सर को हुआ था भारी नुकसान, छिन गई थी कई फिल्में

बता दें कि प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर सामने आने के बाद से फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर बॉयकॉट और रावण बने सैफ अली खान के लुक को जमकर विरोध देखने को मिल रहा है. फिल्म किरदारों के लुक से लेकर CGI-VFX तक, हर चीज को आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.