गोल्डेन गाउन में गजब दिखीं अदिती राव हैदरी, वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट है ये ड्रेस

अदिती राव हैदरी ने एक बार फिर जलवा बिखेरा है। फैशन शो के दौरान गोल्डेन व रानी पिंक कलर का गाउन पहना। गौरव गुप्ता के द्वारा डिजाइन ड्रेस ने जमकर रंग बिखेरा।

अदिती राव हैदरी ने एक बार फिर जलवा बिखेरा है। देश की राजधानी में फैशन शो के दौरान गोल्डेन गाउन पहना। इसके अलावा रानी पिंक कलर का गाउन भी पहना। गौरव गुप्ता के द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस में अदिती राव हैदरी ने जमकर रंग बिखेरा। अदिती के इस ड्रेस की चर्चा शुरू हो गई है। शादी के सीजन से पहले एक बार फिर अदिती ने धमाल मचा दिया है। वैसे भी शादी के सीजन में अदिती के फैशन की डिमांड बढ़ जाती है। इस मौके पर इनके फैंस सेल्फी लेते दिखे। वैसे दिल्ली की शाम को एक बार फिर अदिती ने रंगीन कर दिया। इसके साथ ही महिलाओं के ड्रेस के लिए बेस्ट ऑप्शन दिया है।

दरअसल, अदिती राव हैदरी दिल्ली में एक फैशन कंपनी के लॉन्च कार्यक्रम में आई थीं। 24 अक्टूबर के कार्यक्रम में अदिती ने गाउन पहनकर खूब वाह वाह लूटी। इस गोल्डन ड्रेस में अदिती का रंग निखर कर आ रहा था। खुले बाजू और कमर पर सबकी नजरें टिकी हुई थीं। वैसे इस ड्रेस में अदिती और भी ज्यादा स्लीम दिख रही थीं। इसके अलावा अदिती के खुले बाल भी खूब जच रहे थे। इस ड्रेस की चमक भी आपका दिल चुरा सकती है। इस ड्रेस की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार शादी के मौसम में अदिती के इस गाउन की डिमांड बढ़ सकती है। वैसे पद्मावत में भी अदिती ने जमकर जलवा बिखेरा था।

नीचे फोटो देखिए

गोल्डन और रानी पिंक कलर की ड्रेस में अदिती किस तरह चमक बिखेर रही हैं। खुले बाजू, कमर और लहराते बाल परफेक्ट मैच कर रहे हैं। इसके लिए गौरव गुप्ता के नजर की भी दाद देनी होगी जो कि इतनी बारीकी से कपड़े को सजाए हैं। आप चाहें तो शादी के सीजन में इसे आजमा सकती हैं।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.