Aditya Narayan ने बताया कि कैसे दिखता है Bharti Singh का बेटा ‘गोला’! क्यूट!!!

आदित्य (Aditya Narayan) को भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के नवजात शिशु से मिलने देखने और खेलने का मौका मिला, आदित्य ने खुलासा किया कि गोला कैसा दिखता है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) सुपरस्टार सिंगर 2 के साथ मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं। संगीतकार ने फरवरी में अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ एक बच्ची का भी स्वागत किया। तो, आदित्य काम और एक पिता के कर्तव्यों के बीच काफी अच्छा बैलेंस कर रहे हैं। आदित्य नारायण कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के भी करीबी दोस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि भारती और हर्ष ने भी हाल ही में एक बेबी बॉय का स्वागत किया है। आदित्य को भारती और हर्ष के नवजात शिशु से मिलने देखने और खेलने का मौका मिला, जिसे उसके प्यारे माता-पिता प्यार से गोला कहते थे। आदित्य ने खुलासा किया कि गोला कैसा दिखता है और नवजात शिशु के बारे में उनका विवरण शब्दों के लिए बहुत प्यारा है।

ईटाइम्स से बात करते हुए आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा कि वह भारती सिंह (Bharti Singh) को अपनी बहन और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को अपना भाई मानते हैं।

उन्होंने कहा कि उनके बच्चों का जन्म लगभग 40 दिन का फर्क है। आदित्य ने खुलासा किया कि जब भी वे एक-दूसरे से मिलते हैं और साथ काम करते हैं, वे अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं। आदित्य ने खुलासा किया कि जब वे एक साथ होते हैं तो गोला के वीडियो देखते हैं। आदित्य ने उन्हें प्यारा कहा और खुलासा किया, “अभी तक उसके आइब्रो नहीं आए हैं … वह बहुत प्यारा और मनमोहक है।”

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया कि वो अपनी प्यारी पत्नी और नवजात बच्ची के पास न होने के दर्द के प्रति उदासीन है। आदित्य ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान, वह श्वेता और उनकी बेटी, तविशा को याद करते हैं और सोचते रहते हैं कि क्या वे घर पर क्या कर रहे होंगे। आदित्य ने कहा कि उन्हें हर समय FOMO मिलता है क्योंकि वह नहीं चाहते कि तविशा बहुत जल्द बड़ी हो जाए।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!