आदित्य पंचोली ने खुद पर लगे बलात्कार के आरोप से बचने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा…

 पुलिस ने आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच पुलिस ने बताया कि यह मामला दस साल पुराना है. आदित्य पर कई बार बलात्कार करने के आरोप लग चुके थे. बलात्कार मामले में फसे आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने अपनी बात कही.

एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ साल 2019 को मुंबई के पुलिस स्टेशन में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बलात्कार करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. वहीं इस दौरान आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को रद्द कराने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बता दें, मामले की सुनवाई 19 सितंबर 2022 को होने थी. इस मामले में पुलिस और शिकायतकर्ता को नोटिस जारी किया गया है. ये मामला 10 साल पुराना बताया जा रहा है.

आदित्य पंचोली ने कहा :

पुलिस ने आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच पुलिस ने बताया कि यह मामला दस साल पुराना है. आदित्य पर कई बार बलात्कार करने के आरोप लग चुके थे. बलात्कार मामले में फसे आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने कहा कि, ‘मुझे इस केस में फंसाया जा रहा है. मैं मुंबई पुलिस का पूरा सहयोग करूंगा. मुझे पता था मेरे खिलाफ मामला दर्ज होगा. मैं कही नहीं जा रहा हूं. एफआईआर के बाद से पुलिस ने मुझे कांटेक्ट नहीं किया है.


प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिस को दी धमकी :

ये पहला मामला नहीं है जब आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) किसी मामले में कोर्ट कचेहरी कर रहे हो. इससे पहले भी फिल्म प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिस के साथ आदित्य पंचोली ने गाली गलौज, धमकी और मारपीट की थीं. जिसको लेकर सैम फर्नांडिस ने आदित्य (Aditya Pancholi) के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. सैम ने आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि, वो आदित्य के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म बनाना चाह रहे थे. लेकिन कोई भी इस फिल्म को फाइनेंस नहीं करना चाह रहा था. ये बातें आदित्य (Aditya Pancholi) को बताई तो उन्होंने सैम को जुहू के सन एंड सन होटल में बुलाया. उस होटल में आदित्य ने सैम को धमकी देते हुए कहा कि सूरज पंचोली के साथ ही फिल्म बननी चाहिए, नहीं मैं तुम्हे खत्म कर दूंगा.

 

यह भी पढ़ें:  सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की पुरानी बोल्ड तस्वीर, केवल शर्ट पहने आई नजर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.