कंगना रनौत के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई, तो आदित्य पंचोली ने दर्ज करवाई दूसरी FIR

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में अपने वकील के साथ आदित्य पंचोली के खिलाफ फर्जी रेप की रिपोर्ट लिखवाई थी। आदित्य पंचोली इस शिकायत से डर रहे हैं और उन्होंने 30 मई को तीनों के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

कंगना रनौत और आदित्या पंचोली। (फाइल फोटो)

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत  (Kangana Ranaut Aditya Pancholi Conflict) के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने वकील के साथ आदित्य पंचोली के खिलाफ फर्जी रेप की रिपोर्ट लिखवाई थी। आदित्य पंचोली इस शिकायत से डर रहे हैं और उन्होंने 30 मई को तीनों के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने इस शिकायत को इसलिए दर्ज करवाई हैं क्योंकि उनका मानना है कि पुलिस ने उनकी पिछली शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi FIR Copy) ने लिखित शिकायत में कहा, ‘मैंने वर्सोवा पुलिस को पहले ही वीडियो बातचीत के साथ शिकायत दी है, जो मैंने कंगना रनौत के वकील के साथ दर्ज की है, उनके मुवक्किल द्वारा बलात्कार के मामले की धमकी, मुझे और मेरे परिवार को इस बात का डर है और वर्सोवा पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और इसलिए मैंने उन्हें एक नए शिकायती पत्र के साथ याद दिलाया है, मैंने एक पेन ड्राइव में फिर से वीडियो जमा किया है जो काफी स्पष्ट है कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कैसे साजिश रची जा रही है, मुझे उम्मीद है कि पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।’

आदित्य पंचोली ने लिखी 4 पेज की शिकायत

आदित्य पंचोली ने अपने 4 पेज की शिकायत में लिखा कि अगर उन्होंने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रहे क्रिमिनल डिफेमेशन को वापिस नहीं लिया तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut Sister) और उसकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने वकील के जरिए उनपर रेप केस लगाने की धमकी दी थी। उनके वकील ने उनसे 6 जनवरी को उनके घर पर मेरी पत्नी की उपस्थिति में मुलाकात की थी और पूरी कन्वर्सेशन को रिकॉर्ड किया था।

आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक से की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।