आदित्य पंचोली को रेप केस में मिली फौरी राहत, कोर्ट ने 19 जुलाई तक लगाई एक्टर की गिरफ्तारी पर रोक

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है। अभिनेता ने दिनदोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। इसकी सुनावई करते हुए एक्टर आदित्य पंचोली को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने 19 जुलाई तक अंतरिम राहत दी है।

आदित्य पंचोली पर रेप का आरोप लगा है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ हाल ही में एक एक्ट्रेस ने रेप और वसूली का मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। गिरफ्तारी से बचने के लिए सोमवार को अभिनेता दिनदोशी सेशन कोर्ट की शरण में पहुंचे और अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। इसकी सुनावई करते हुए एक्टर आदित्य पंचोली को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने 19 जुलाई तक अंतरिम राहत  देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करीब 10 साल पुराने मामले में आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2004 से 2009 के दौरान पंचोली ने उसका यौन शोषण किया था। आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची थीं और वह फोटो उसके परिवार को भेज दीं। अभिनेत्री का यह भी आरोप है कि पंचोली ने उसे ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने की भी कोशिश की थी।

डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने इस मामले में बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 328, 384, 341, 342, 323 और 506 के तहत आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभिनेता से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें झूठा फंसाया गया है। उनके पास बेगुनाही साबित करने से जुड़े सारे सबूत हैं। वह पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेंगे। एक बार जांच शुरू होगी तो सब साफ हो जाएगा।

बताते चलें कि कुछ समय पहले मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi Rape Case) के खिलाफ मारपीट और यौन उत्पीड़न की शिकायत मिली थी। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि अभिनेता ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनके वकील पर रेप केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा दिया था। फिलहाल पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

आदित्य पंचोली ने कार मैकेनिक को पीटा और जान से मारने की धमकी दे डाली, केस दर्ज

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर महिला ने लगाया रेप और जबरन वसूली का आरोप, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।