आदित्य पंचोली के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस का सनसनीखेज आरोप, नशीली दवाइयां ड्रिंक में मिलाकर किया जबरन रेप

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बलात्कार, जबरन वसूली और शारिरिक शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। पीड़िता ने अपने ढाई पेज के शिकायत पत्र में बताया कि आदित्य पंचोली उनके ड्रिंक नशीली दवाइयां मिलाकर उनका रेप किया।

एक्टर आदित्य पंचोली। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Rape Case Against Aditya Pancholi) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ बलात्कार, जबरन वसूली और शारिरिक शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 26 जून को ये शिकायत दर्ज की गई और 27 जून को इस पर एफआईआर दर्ज की गई। अपने बयान में,  बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि साल 2004 में बॉलीवुड में एंट्री कर रही थी तब आदित्य पंचोली ने उनका शोषण किया।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपने ढाई पेज के शिकायत पत्र में बताया कि आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)  ने ड्रग्स लेते थे और उनका रेप किया और इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर जबरदस्ती पैसे वसूले।  पीड़िता ने अपने शिकायत पत्र में लिखा,’2004 में, मैं एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आई। उस साल मेरी मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई, उस वक्त वो 38 साल के थे, मेरे से 22 साल बड़े थे। मैं उस वक्त लड़कियों के साथ हॉस्टल में थी जबकि वह शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे। तब उनकी बेटी मेरी उम्र की थी।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शिकायत पत्र में लिखा ये

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा,’साल 2004 में, मैं उनके साथ एक पार्टी में गई। जहां मैंने ड्रिंक की और कुछ वक्त बाद मुझे चक्कर आने लगे। मुझे तब शक हुआ कि उन्होंने (आदित्य पंचोली) मेरे ड्रिंक में कुछ मिलाया था। पार्टी खत्म होने के बाद, आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi Films) ने कहा कि वह मुझे घर छोड़ देगा। तो मैं उनके साथ रैंज रोवर कार से चली गई। उन्होंने अपनी कार को यारी रोड के बीच में रोक दी और मेरे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना शुरू किया। उन्होंने इसकी फोटो भी खींची, जिसके बारे में मुझे नहीं पता चला। जब में उनसे अगली बार मिली, तो उन्होंने कहा कि अब हम पति-पत्नी की तरह रिलेशनशिप में हैं और अब हमें उस तौर तरीके से रहना है। मैंने उन्हें कहा कि तुम मेरे पापा की उम्र के हो और मैं शादी अपने उम्र के बराबर शख्स के साथ करूंगी। तब उन्होंने उन्होंने वो तस्वीरें दिखाई, जो उन्होंने अपनी कार में खींची थी। इसके बाद उन्होंने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने इन तस्वीरों को किसी और लोगों को दिखाने की धमकी भी दी। उस वक्त में जवान थी, मुंबई में मेरा कोई जानने वाला नहीं था और वह इसका एडवांटेज लेना चाहते थे।’

आदित्य पंचोली को रेप केस में मिली फौरी राहत

यहां देखिए आदित्य पंचोली पर कंगना रनौत ने लगाए ये आरोप…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।