आदित्य रॉय कपूर ने पहलवान खली का चैलेंज किया एक्सेप्ट, देखे ये वीडियो …

बॉलीवुड एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ के रिलीज़ के इंतजार में हैं। वही इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में कई बार देखे जाते हैं। फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसमे आदित्य अपने नए अवतार में नजर आ रहे हैं। वही देश भक्ति से सरा बोर इस फिल्म का इंतजार आदित्य के फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं। वही इस दौरान आदित्य जालंधर में CWE रेसिंग अकादमी पहुंचे जहां उनका नया रूप काफी हैरान करने वाला था।

आदित्य और खली ने पुश अप्स चैलेंज लिया :

बता दें, इन दिनों आदित्य रॉय कपूर अपने अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं वही इस बीच वो जालंधर में CWE रेसिंग अकादमी पहुंचे जहां उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग हैरान रह गए। CWE रेसिंग अकादमी पहुंचे आदित्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। वीडियो में आदित्य पुश अप्स लगाते हुए नजर आए वो भी अकेले नहीं बल्कि पहलवान ‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) के साथ। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आदित्य और खली पुश अप्स चैलेंज लेते हुए भी नजर आए।

वही आदित्य रॉय कपूर द ग्रेट खली की जिम में पहुंचे। यहां वह रिंग में उतरे और हट्टे-कट्टे रेसलर को एक मुक्के में जमीन पर लेटा दिया। यह वीडियो लोग काफी शेयर कर रहे हैं।  वही आदित्य ने भी यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं।

 

शानदार है फिल्म :

वही आदित्य रॉय कपूर के काम की बात करे तो आदित्य की अपकमिंग फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार हैं। डायरेक्टर कपिल वर्मा द्वारा बनी इस फिल्म ने न केवल दर्शकों को बेहतरीन एक्शन नजर आने वाला हैं, बल्कि इस फिल्म के गाने भी शानदार हैं। हाल ही में फिल्म का नया रोमांटिक गाना ‘सेहर’ रिलीज किया है।

 

Katrina Kaif की फिल्म Phone Bhoot का हुआ LOGO आउट , कल होगी रिलीज डेट अनाउंस

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.