सड़क 2 की शूटिंग के दौरान आदित्य रॉय कपूर के फिर आई कंधे में चोट, नहीं करेंगे किसी टफ सीन की शूटिंग

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Accident) फिल्म मलंग की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गए। उनके कंधे में चोट लगी। यह चोट उनके कंधे में पिछले महीने लगी थी। इसके बाद उन्होंने कम्प्लीट रेस्ट किया और फिजियोथैरेपी भी करवाई थी लेकिन उनकी चोट फिर से बढ़ गई है।

सड़क 2 के डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर फिल्म मलंग की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गए। उनके कंधे में चोट लगी। यह चोट उनके कंधे में पिछले महीने लगी थी। इसके बाद उन्होंने कम्प्लीट रेस्ट किया और फिजियोथैरेपी भी करवाई थी लेकिन उनकी चोट फिर से बढ़ गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म सड़क 2 के लिए स्टंट सीन करने के दौरान उनके कंधे की चोट फिर उभर गई। इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फिर से बेड रेस्ट की सलाह दी है। अब वह फिल्म के हल्के-फुल्के सीन को शूट कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले महीने शूटिंग के दौरान आई चोट के बाद आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Accident) डॉक्टर्स ने सलाह दी थी कि वह किसी भी तरह का कोई हार्ड एक्शन या एक्टिविटी न करें। लेकिन आदित्य को सड़क 2 (Sadak 2) के लिए एक स्टंट सीन शूट करना पड़ा। जिससे उनकी कंधे की चोट और ज्यादा बढ़ गई। लेकिन उसके बाद उन्हें ब्रेक नहीं मिल पाया है। इसलिए अब वे सिर्फ वही सीन शूट कर रहे हैं जिनमें कोई फिजिकल एक्टिविटी नहीं करनी है। फिल्म मलंग को आदित्य राय कपूर ग्रे शेड में नजर आएंगे। इसमें सीरियल किलर के रोल में हैं और फिल्म की कहानी एक रेप केस के इर्द-गिर्द बेस्ड है जिस पर एक रिवेंज ड्रामा बुना गया है।

फिल्म के लिए घटाया वजन

आपको बता दें कि इस मलंग (Malang Movie)में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग रूपों में दिखाई देंगे। आदित्य ने फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग से पहले एक महीने ट्रेनिंग ली एक्शन फाइट सीन की ट्रेनिंग ली थी। इस एक्शन सीन को शूट करते समय कैमरा के सामने आदित्य काफी दुबले-पतले दिखाई दे रहे थे। एक करीबी सूत्र के मुताबिक अभिनेता ने फिल्म के लिए करीब 7 किलो वजन कम किया था वहीं अब इस फिल्म में एक्शन आउटिंग के लिए एक्टर को करीब 9 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा।

इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी ने लगाया डांस का तड़का

यहां देखिए आदित्य राय कपूर सहित इन स्टार्स का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।