Aditya Roy Kapur की एक्शन फिल्म ‘OM’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन मूड में आये नजर !

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) लम्बे इंतजार के बाद अब अपनी नई एक्शन फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) में जल्द नजर आएंगे। फ़िलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज जैसे सेलेब नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपने एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का इंतजार बेसब्री से हैं। इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिख रहा हैं। कहना गलत नहीं होगा की इस फिल्म में एक्शन भरपूर होगा।

शेयर किया ट्रेलर :

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अपनी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का ट्रेलर शेयर किया हैं। शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा, ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) ट्रेलर आउट नाउ।

https://www.instagram.com/tv/Cenh7dtJNsN/?utm_source=ig_web_copy_link

आदित्य इस भूमिका में आएंगे नजर :

एक्शन फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का ट्रेलर रिलीज़ होने बाद से अब तक इसके ट्रेलर को लाखों लोगो ने देखा और शेयर किया हैं। इस ट्रेलर चर्चा का विषय बन गया हैं दर्शकों को अब बस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। वही ट्रेलर में सजना संघी ‘ओम’ (Om: The Battle Within) में अपने एक्शन अवतार से फैन्स को इंप्रेस करने के लिए भी तैयार हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कमांडर सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में उनका रोल एक बहादुर और आक्रामक सिपाही का होगा।

 

Salman Khan को जान से मारने की कोशिश हुई फ़ैल, भेजा गया था शार्पशूटर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.