आमिर खान की राह पर चलेंगे आदित्य रॉय कपूर, फिल्म मलंग के लिए करेंगे ये खास तैयारी

मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस समय गोवा में इसकी शूटिंग चल रही है। आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म के लिए आमिर खान की राह पर चलते नजर आ रहे हैं।

आदित्य रॉय कपूर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्ममेकर मोहित सूरी एक बार फिर अपनी अगली फिल्म ‘मलंग’ से बॉलीवुड पर छा जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म इस समय गोवा में शूट हो रही है। इस फिल्म के लिए आदित्य बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की राह पर चलेंगे। दरअसल आमिर ने अपनी फिल्म ‘दंगल’ के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। आदित्य भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म में एक लुक के लिए आदित्य को करीब 10-11 किलो वजन बढ़ाना होगा। इस बारे में ‘पिंकविला’ से खास बातचीत में आदित्य बताते हैं, ‘हां अगले महीने से या फिर उसके अगले महीने से मुझे अपने शरीर पर काम करना शुरू करना होगा। फिल्म में अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए मुझे अपना वजन करीब 10 से 11 किलो बढ़ाना होगा।’

आदित्य फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं, ‘मलंग एक डार्क थ्रिलर फिल्म है, लेकिन इस फिल्म में एक लवस्टोरी भी है। इसे एक तरह से रोमांटिक फिल्म भी कह सकते हैं जिसमें थ्रिलर का तड़का लगा है। फिल्म की कहानी बहुत मजेदार है। किसी फिल्म में मैं पहली बार एक्शन हीरो के तौर पर नजर आऊंगा।’ बताते चलें कि पहले शेड्यूल के शूट के लिए आदित्य और दिशा पटानी इस समय गोवा में हैं। फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी इससे पहले ‘कलयुग’, जहर, ‘वो लम्हे’ और ‘आवारापन’ जैसी दमदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। उनकी अगली फिल्म ‘मलंग’ अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

‘कलंक’ के प्रमोशन में कुछ इस तरह दिखे फिल्म के सितारे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।