शाहरुख़ खान की डॉन 3 में नजर आएंगीं ये मशहूर पोर्न स्टार की एंट्री? ट्वीट हो रहा है वायरल

शाहरुख खान (Sharukh Khan) की डॉन 3 को लेकर खबरें जोरों पर हैं। कुछ दिन पहले डॉन 3 को लेकर खबर सामने आई थी कि फरहान अख्तर जल्द ही इसकी स्क्रिप्ट पर काम करने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म में काम करने को लेकर मशहूर पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट ने इच्छा जाहिर की है! वे शाहरुख खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी 'डॉन 3' में काम करना चाहती हैं।

शाहरुख़ खान और केंड्रा लस्ट (फोटो: सोशल मीडिया)

शाहरुख खान (Sharukh Khan) की डॉन 3 को लेकर खबरें जोरों पर हैं। कुछ दिन पहले डॉन 3 को लेकर खबर सामने आई थी कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही इसकी स्क्रिप्ट पर काम करने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म में काम करने को लेकर मशहूर पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने इच्छा जाहिर की है! वे शाहरुख खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘डॉन 3’ में काम करना चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही खबर वायरल हुई थी कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन 3 बनने वाली है। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस मूवी में नजर आ सकते हैं। वहीं अब पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी में काम करने की इच्छा बयां की हैं।

केंड्रा ने ट्वीट में फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को टैग करते हुए लिखा- “चलो पब्लिक की डिमांड पर डॉन 3 बनाते हैं। मैं इन हूं।” केंड्रा का इतना कहना था कि लोगों के कमेंट्स की भरमार शुरू हो गई।

यूजर्स केंड्रा से पूछने लगे कि क्या वे किंग खान की फैन हैं। लोगों का कहना है अगर केंड्रा फिल्म में नजर आती है तो इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। वहीँ कुछ यूजर्स रितेश और फरहान से केंड्रा को कास्ट करने की बात कहते दिखे। यूजर्स का कहना है कि फिल्म में इस बार रोमा की जगह केंड्रा को ले लिया जाए।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.