लंबे समय बाद Anushka Sharma का दिखा बोल्ड अंदाज, ऑरेंज मोनोकिनी पहने शेयर की तस्वीरें

नुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरें में अनुष्का ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। मोनोकिनी के साथ मैचिंग श्रग उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अनुष्का 5 सालों के बाद फिल्मो में वापसी कर रही हैं। अपनी फल्मों के अलावा अनुष्का अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर ध्माल मचा रही हैं।

 

दरअसल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें में अनुष्का ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं। मोनोकिनी के साथ मैचिंग श्रग उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। इसके साथ ही अनुष्का ने अपने लुक को कूल बनान के लिए हैट और नेक पीस पेयर किया हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का कैमरे के पास आकर झुकते हुए पोज देती नजर आ रही हैं, वही दूसरी तस्वीर में वह दूर खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रही हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा , ‘अपनी खुद की फोटो लेने का नतीजा’ साथ में पाम ट्री और सन इमोजी ऐड किया है। लंबे समय बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का यह बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। अनुष्का की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress)  भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित हैं। फिल्म मे अनुष्का झूलन गोस्वामी के दमदार किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का (Anushka Sharma)  इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खास तैयारी की हैं। इसके लिए वह अलग से ट्रेनिंग भी ले रही हैं। जिसकी झलक वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं