आमिर खान की फिल्म फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने लिया सबक, लोगों से की दरखास्त “दुआ करो चल जाएं पिक्चर”

Shahrukh Khan: शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड 'पठान' 'पठान' को लेकर थोड़े डरे हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि दुआ करो फिल्म अच्छी चल जाएं.

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया. एक्टर ने 2 नवंबर को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का शानदार टीजर रिलीज किया. इस टीजर में शाहरुख (Shah Rukh Khan) के धमाकेदार एक्शन को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि शाहरुख खान इस फिल्म को लेकर थोड़े डरे हुए नजर आ रहे हैं, उनका कहना है कि दुआ करो फिल्म अच्छी चल जाए.

शाहरुख खान ने कही अपनी बात :

दरअसल, हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं इस बीच शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) एक इंवेंट के दौरान फिल्म को लेकर बात करते हुए फिल्म  (Shah Rukh Khan) के हिट होने और इसके नेक्स्ट पार्ट बनाने की बात कही. शाहरुख खान ने मुंबई में एक फैन मीट इवेंट में हिस्सा लिया. इस दौरान एक्टर ने कहा कि, ‘आप लोग दुआ करो कि पठान का सीक्वल बन जाएं. मुझे उम्मीद है कि ये सभी को पसंद आएगी. हम सभी ने फिल्म पर दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और बाकि लोगों ने भी काफी मेहनत की है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग दुआ करेंगे कि फिल्म बेहद शानदार हो और इसका सेकंड पार्ट भी बने. ऐसा होता है तो हम तुरंत दूसरे पार्ट पर काम शुरू कर देंगे. यह भी पढ़ें: Rajinikanth Look-Alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. ‘पठान’ (Pathan) को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जायेगा. शाहरुख (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अगले साल उनकी दो फिल्में और रिलीज होगी, जिनमें जवान और डंकी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.