ऐश्वर्या राय के बाद फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से तृषा कृष्णन का नया रॉयल लुक आया सामने, आप भी देखे …

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) से विक्रम और ऐश्वर्या राय के लुक को जारी करने के बाद मेकर्स ने अब फिल्म से तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का पहला लुक जारी किया है। फिल्म में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) एक राजकुमारी कुंडवई की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

फिल्म निर्माता मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) की चर्चा इन दिनों खूब हैं। जबसे फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ तबसे फैंस की फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं। फिल्म का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachhan) और कार्थी के फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आये थे। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए। वही अब इस समय फिल्म से एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का पोस्टर रिलीज़ किया हैं। यह पोस्टर भी देखते देखते खूब वायरल हुआ।

तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का नया लुक :

फिल्म से विक्रम और ऐश्वर्या राय के लुक को जारी करने के बाद मेकर्स ने अब फिल्म से तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का पहला लुक जारी किया है। फिल्म में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) एक राजकुमारी कुंडवई की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ऐश्वर्या के बाद इस पोस्टर में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का रॉयल लुक नजर आ रहा हैं।

अपने इस पोस्टर का लुक शेयर करते हुए तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पुरुषों की दुनिया में, साहस की महिला। पेश है राजकुमारी कुंदवई! #PS1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!’ तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) के फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

आपको बता दें, फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में जानी जाने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) दो भागों में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन पझुवूर की रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी, विक्रम ‘आदित्य करिकालन’ और कार्थी ‘वंथियाथेवन’ की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। चियान विक्रम, तृषा, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, प्रकाश राज, सरथकुमार, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला कि फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

इमरान हाश्मी ने बहाया जीम मे पसीना , इंटेंस वर्कआउट करते शेयर किया वीडियो

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.