अरबाज़ खान के बाद अब ये सेलिब्रिटी फंसा आईपीएल के सट्टेबाजी में

अरबाज़ खान के बाद अब फराह खान के भाई साजिद खान फंसे IPL सट्टेबाजी में

अरबाज़ खान के बाद अब फराह खान के भाई साजिद खान फंसे IPL सट्टेबाजी में

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का नाम हाल में ही आईपीएल के सट्टेबाजी में आया था| हालाँकि अब आइपीएल में सट्टेबाजी का एक नया मामला सामने आया है| इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के सोर्स का कहना है कि ना सिर्फ अरबाज़ खान बल्कि अब फराह खान के भाई और फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी इस मामले में सामने आ रहा है।

दैनिक जागरण के रिपोर्ट के मुताबिक सट्टेबाजी के रैकेट में पुलिस की गिरफ्त में आए सट्टेबाज सोनू जलान ने सबसे पहले अरबाज खान का नाम पुलिस को बताया था और अब साजिद खान का नाम सामने आया है| पुलिस के रिपोर्ट्स की माने तो सोनू जलान का कहना है कि साजिद खान सात साल पहले सट्टेबाजी में शामिल हुआ करते थे। हालाँकि अभी तक ये बात साफ़ नहीं है कि क्या वो भी अरबाज़ खान के साथ आईपीएल की सट्टेबाजी में पूरी तरह शामिल हैं या नहीं|

आपको बता दें जैसे-जैसे पुलिस ये जांच आगे बढ़ाएगी वैसे-वैसे कई सेलेब के नाम सामने आने की आशंका है|

आपको बता दें , IPL में सट्टेबाजी करने वालों में से एक अरबाज खान का नाम शुक्रवार को सामने आया था। इसके अगले दिन पुलिस ने शनिवार को पूछताछ के लिए उन्हें ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस बुलाया था।

पूछताछ में अरबाज ने आइपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार कर ली है। अरबाज खान ने दिए हुए बयान में कहा है कि वो आजसे नही बल्कि 6 सालो से सट्टेबाजी में है हालांकि इस साल उन्होंने ऐसा नही किया है।

खबरों की माने तो सट्टा खेलना अरबाज की आदत बन चुकी थी। पुलिस पूछताछ में अरबाज ने इस बात को माना कि उनके परिवार ने सट्टा खेलने के लिए काफी मना किया करते थे, लेकिन वो नहीं माने। यहां तक कि सट्टेबाजी को लेकर उनके पर‍िवार में तनाव बढ़ गया था। इस वजह से उनके और मलाइका औऱ उनके बीच भी बहुत झगड़े हुए।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।