बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद नई फिल्म ‘कठपुतली’ के लिए तैयार अक्षय कुमार, सामने आया फर्स्ट पोस्टर …

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नेक्स्ट फिल्म के फर्स्ट लुक आउट हो गया है. अक्षय की फिल्म 'कठपुतली' के पोस्टर में हॉरर का तड़का नजर आ रहा है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई है. माना जा रहा है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड का असर अक्षय कुमार की फिल्म पर भी पड़ा है. ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर है. हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने के बाद अक्षय (Akshay Kumar) थमे नहीं. उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय कुमार की यह खासियत है कि वह अपने करियर पर फुल स्टॉप नहीं लगाते हैं चाहे फिल्म हिट हो या फ्लॉप. अक्षय (Akshay Kumar) की नेक्स्ट फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है.

शेयर किया पोस्टर :

आपको बता दें, भाई- बहन के अटूट प्यार पर आधारित फिल्म ‘रक्षाबन्धन’ कुछ बढ़िया परफॉरमेंस नहीं दिखा पाई. वही अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘कठपुतली’ की शूटिंग में लग गए है. अब इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का नजर आ रहा है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ऑफिशियल पेज पर मोशन पोस्टर शेयर किया गया है. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘खेल शुरू हो रहा है…’

रघुकुल आएंगी नजर :

आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘कठपुतली’ जैकी भगनानी और दिपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस की जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा रघुकुल प्रीत नजर आने वाली हैं. ये तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है. फिलहाल शूटिंग मसूरी में चल रही है.

 

यह भी पढ़ें:  World Photography Day: आखिर क्यों मनाया जाता है फोटोग्राफी डे, जाने इस बार की थीम …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.