बिपाशा की प्रेग्नेंसी के बाद इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं करण सिंह ग्रोवर, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. अब दोनों जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. ये खुशखबरी खूद बिपाशा बासु ने अपने सोशल मीडिया पर प मैटरनल फोटोशूट के जरिए अपने फैंस को दी थी. इस खबर को सुनने के बाद फैंस और फ्रेंड्स उन्हें लगतार बधाइयां दे रहे थे. लेकिन अब इसी बीच करण सिंह ग्रोवर को सोशल मीडिया बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

बुरी तरह से ट्रोल हुए करण सिंह

दरअसल करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे वायरलभयानी के इंस्टाग्रम अकाउंट पर शेयर किया गाया हैं. इस वीडियो में करण फूड मॉल से सुपरफूड लेकर जाते हुए नजर आ रहे है, उन्होंने कई सारे बैग कैरी किये हुए हैं. इस दौरान पैपराजी ने करण सिंह ग्रोवर को घेरा हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की करण सिंह ग्रोवर सड़क पर सामान बेच रहे एक व्यक्ति को नजर अंदाज कर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. वह भिखारी करण के पीछे उनकी कार तक भी गया, लेकिन इसके बाद भी करण ने उस भिखारी को कुछ नहीं दिया.

Karan Singh Grover
Karan Singh Grover
Karan Singh Grover

https://www.instagram.com/reel/ChUumOYqnfM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=31d05714-f06e-4829-820e-a7771d11a62a

करण का फिजूल एटीट्यूड

लोगों को करण का यह फिजूल एटीट्यूड बिल्कुल पसंद नहीं आया जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर शुरू कर दिया हैं. एक यूजर ने करण को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इसके पास पैसा कहां होगा ये तो खुद बिपाशा के भरोसे जी रहा है.’ वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘करण कह रहा है कि मैं खुद भिखारी हूं भाई तुझे क्या दूंगा.’ एक यूजर ने करण को फटकार लगाते हुए लिखा, ‘ओवर स्मार्टनेस कभी-कभी ले डूबती है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं