कॉफी डेट्स और ट्रेवल एडवेंचर के बाद सारा और जाह्नवी कपूर अब बनेंगी को- स्टार, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी…

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में साथ नजर आई थीं. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस दूसरे के साथ शानदार तस्वीर शेयर की है.

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दोनों ने ही अपने एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा और अभी तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्म दे चुकी हैं. वहीं जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने भी साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा और अब तक इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग की बात करें तो, ये शानदार है. अक्सर जाह्नवी (Jhanvi Kapoor) और सारा लंबे टूर पर साथ नजर आती है और सोशल मीडिया हैंडल पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं.

सारा अली खान ने शेयर किया पोस्ट :

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और सारा अली खान फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में साथ नजर आई थीं. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया. दोनों के बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस दूसरे के साथ शानदार तस्वीर शेयर की है. सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘कॉफी बनाने से लेकर अब फाइनली को-एक्टर्स के रूप में. इंतजार करें और हमें देखें. अपने विचार भी हमें बताइएं’. सारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों काफी डरी नजर आ रही हैं. फैंस सारा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर ने किया शेयर :

वही जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों हॅसते हुए दिखाई दे रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ट्रेवल एडवेंचर, कॉफी डेट्स और अब को- स्टार्स.’ इन तस्वीरों में जाह्नवी (Jhanvi Kapoor) स्काईब्लू कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं, वही सारा वाइट टॉप पहने दिखाई दे रही हैं.

दोनों के पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली हैं. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक्ट्रेस किसी ऐड प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं, फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने शूट की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

 

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.