दीपिका पादुकोण के बाद, अनुष्का शर्मा ने लिया सेफ हैंड्स चैलेंज, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

पूरी दुनिया Covid 19 से लड़ने के लिए तैयार हो रहा है, इस बीच बॉलीवुड के सितारें मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सेफ हैंड्स चैलेंज स्वीकारा है। यह चैलेंज WHO द्वारा लॉन्च किया गया है।

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया सदमे में है, ऐसा लगता हैं जैसे पूरी दुनिया थम सी गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। पूरी दुनिया Covid 19 से लड़ने के लिए तैयार हो रहा है, इस बीच बॉलीवुड के सितारें मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सेफ हैंड्स चैलेंज स्वीकारा है। यह चैलेंज WHO द्वारा लॉन्च किया गया है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ कैसे धोना चहिये यह दिखा रहीं है। इस मुहिम के तहत दीपिका ने तो चैंलेंज पूरा किया ही, इसके साथ ही अनुष्का शर्मा भी लोगों को जागरुक करने के लिए आगे आईं है। यहां देखें वीडियो

‘सेफ हैंड्स चैलेंज’ के लिए WHO कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ दीपिका पादुकोण को भी नॉमिनेट किया है। दीपिका ने सेफ हैंड चैलेंज का वीडियो अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Coronavirus: रितेश देशमुख और बिपाशा बासु ने भागे संक्रमित मरीजों को कहा गैर जिम्मेदार, ट्वीट पर कहीं ये बात

बता दें कि कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस यानी Covid 19 की जांच के लिए 52 परीक्षण केंद्र बनाए है। आप अपने राज्य में ही निचे बताये गए स्थानों पर जाकर जांच करवा सकते हो। बता दें, विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। दिन ब दिन इसके मरीज़ बढ़ते ही जा रहे है। भारत देश के अलग अलग राज्यों में 17 विदेशी समेत 73 लोगों को Covid 19 के संक्रमण में पाया गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: