दिशा पटानी का ब्रा और स्कर्ट के बाद अब साड़ी लुक, शेयर की शानदार तस्वीर …

वेस्टर्न ड्रेस पहने हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने खूब सुर्खियां बटोरी वही अब दिशा (Disha Patani) अब अपने नए लुक यानी साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये साड़ी पहने तस्वीर शेयर की हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ (Ek Vilain Returns) के प्रमोशन में जुटी हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सूतरिया (Tara Sutaria) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। वही फिल्म प्रमोशन के दौरान दिशा की फिल्म के अलावा उनका लुक भी काफी सुर्खियां बटोरता नजर आ रहा है। हाल ही में दिशा की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमे वो ब्लैक ब्रालेट और लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। खास बात यह थी की एक्ट्रेस का ये ब्रालेट सिर्फ दो डोरियों पर टिका हुआ था। वही अब दिशा का न्य अवतार सामने आया। इस लुक में दिशा ने साड़ी पहन रखा हैं।

Disha Patani
Disha Patani

साड़ी में नजर आई दिशा :

बता दें, हाल ही में वेस्टर्न ड्रेस पहने दिशा (Disha Patani) ने खूब सुर्खियां बटोरी वही अब दिशा (Disha Patani) अब अपने नए लुक यानी साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये साड़ी पहने तस्वीर शेयर की हैं। दिशा इस तस्वीर में सिंपल लाइट पिंक कलर की साड़ी और हाफ स्लीब्स वाला सिल्वर कलर का ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। दिशा (Disha Patani) ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए फेस पर नार्मल मेकअप किया हैं और बालों को खुला छोड़ा हैं। इस तस्वीर को यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cfq3uKys2Vb/?utm_source=ig_web_copy_link

disha patani

दिशा इस फिल्म में आएंगी नजर :

दिशा पटानी (Disha Patani) के काम की बात करे तो दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वही दिशा पटानी (Disha Patani) नाग अश्विन की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास नजर आएंगे।

 

बिकिनी डे: ऐश्वर्या राय समेत इन पांच एक्ट्रेस ने बिकनी पहन मचाया धमाल, देखे तस्वीरें …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.