प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

ईरानी महिलाओं का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हिजाब पहने नजर आती हैं, लेकिन उसके बाद एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) अपने कपड़े की कई परतें उतारकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होती दिख रही हैं.

Iran Strike: ईरान में लंबे समय से हिजाब को लेकर बवाल चल रहा है. ये आग अब फिल्म इंडस्ट्री तक में फैल चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ईरान में हो रहें बवाल के बीच ईरानी महिलाओं का समर्थन करती नजर आई थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘जो आवाजें जबरदस्ती चुप्पी के बाद बोलतीं हैं, वो ज्वालामुखी की तरह फटती हैं. और वो नहीं रुकेंगी, न ही दबी होगी.’ वहीं अब नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) ने इस विवाद पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए हिजाब का विरोध किया है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, सामने आई पूरी खबर!

इस अंदाज में किया समर्थन :

आपको बता दें, ईरानी महिलाओं का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हिजाब पहने नजर आती हैं, लेकिन उसके बाद वो कपड़े की कई परतें उतारकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होती दिख रही हैं. इस वीडियो के माध्यम से एलनाज (Elnaaz Norouzi) बताना चाहती हैं कि महिलाएं अपने मर्जी से कुछ भी पहन सकती है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘दुनिया में हर महिला कहीं भी अपनी इच्छानुसार कपड़ें पहनने का अधिकार रखती है. किसी भी पुरुष या किसी अन्य महिला को उसे जज करने या उससे कुछ भी पूछने का अधिकार नहीं है.’ आगे उन्होंने कहा कि, ‘हर किसी के अलग-अलग विचार होते हैं. उनका सम्मान किया जाना चाहिए. लोकतंत्र का अर्थ है निर्णय लेने की शक्ति होता है.’

https://www.instagram.com/reel/CjkEF9vpGVq/?utm_source=ig_web_copy_link

स्वतंत्रता को बढ़ावा :

महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि, ‘हर महिला को अपने शरीर पर निर्णय लेने की शक्ति होनी चाहिए! मैं नग्नता को बढ़ावा नहीं दे रही हूं, मैं पसंद की स्वतंत्रता को बढ़ावा दे रही हूं!. बता दें, भारत में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) डायर, लैकोस्टे और ले कॉक स्पोर्टिव जैसे ब्रांडों के लिए एक इंटरनेशनल मॉडल के रूप में दस से ज्यादा समय तक काम कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.