‘राज़ी’ और ‘छपाक’ जैसी फिल्म बनाने वाली मेघना गुलज़ार अब बनाएंगी कॉमेडी फिल्म

मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) अपनी यथार्यवादी और लीक से हटके फिल्मों के लिए जानी जाती है। मेघना ने 'राज़ी', 'तलवार' और 'छपाक' (Chhapaak) जैसी गंभीर मुद्दों पर फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं अब मेघना ने कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए मेघना ने कॉमेडी फिल्मों को लेकर कई बातें कीं।

  |     |     |     |   Updated 
‘राज़ी’ और ‘छपाक’ जैसी फिल्म बनाने वाली मेघना गुलज़ार अब बनाएंगी कॉमेडी फिल्म
मेघना गुलज़ार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) अपनी यथार्यवादी और लीक से हटके फिल्मों के लिए जानी जाती है। मेघना ने ‘राज़ी’, ‘तलवार’ और ‘छपाक’ (Chhapaak) जैसी गंभीर मुद्दों पर फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं अब मेघना ने कॉमेडी फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए मेघना ने कॉमेडी फिल्मों को लेकर कई बातें कीं।

मेघना गुलज़ार ने मीडिया से बात करते हुए कॉमेडी फिल्मों को लेकर कहा वह अब कॉमेडी फिल्म बनाने के बारे में सोच रही हैं। मैं उन्हें पसंद करती हूँ। कॉमेडी फिल्मों में एक अलग ही प्रतिभा देखने को मिलती है। मेघना ने बताया कि वह पॉपकॉर्न कॉमेडी फिल्म बनाने पर विचार कर रही हैं। मेघना ने सिंबा में रणवीर सिंह की एक्टिंग को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि फ़िल्म में उनकी एंट्री शानदार रही।

इस समय मेघना गुलज़ार दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर चर्चित फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका को बड़े पर्दे पर उतारेंगी। फिल्म “छपाक” 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की काफी प्रशंसा की जा रही है। जिस तरह से दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार को निभाया है वह बहुत ही शानदार है।

इसे भी : Kundali Bhagya Preview 6 January 2020: क्या प्रीता और करन ऋषभ को चोरों से बचा पायेंगे? पढ़े पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply