रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद दीपिका पादुकोण ने पति के नए फोटो पर दिया रिएक्शन, वायरल हुई पोस्ट…

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट के बवाल के बीच उनकी पत्नी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक्टर के लिए खूबसूरत सा पोस्ट शेयर किया है. और साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट के चलते काफी ट्रोल हो रहे हैं. साथ ही उनकी मुश्किलें भी बढ़ी जब उनके खिलाफ एक एनजीओ द्वारा शिकायत भी दर्ज कराई गई. जहां एक तरफ रणवीर (Ranveer Singh) का विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सेलेब्स एक्टर के समर्थन में भी नजर आए. अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, पूनम पांडे जैसे तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी उनके सपोर्ट में आईं. इस दौरान दीपिका ने अपनी पति के पोस्ट शेयर किया है.

शेयर किया पोस्ट :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट के बवाल के बीच दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘हैलो हैंडसम!’. इस तस्वीर में रणवीर (Ranveer Singh) सफ़ेद रंग के कोट में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबित, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सबसे पहले देखी थीं. इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. वहीं अब यह पोस्ट दोनों की स्ट्रांग बॉन्डिंग को दर्शाता हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

वहीं काम की बात करें, जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. वहीं दीपिका (Deepika Padukone) की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में दिखेंगी.

 

Ratna Pathak: रत्ना पाठक के बयान पर फिर उठा विवाद, करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को बताया “पागल”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.