निखिल आडवाणी की अगली फिल्म में नहीं होंगे शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन की वजह से कटा ‘कबीर सिंह’ का पत्ता

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद शाहिद कपूर निखिल आडवाणी के अगली प्रोडक्शन फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे थे। लेकिन फिल्म में अब शाहिद कपूर नहीं होंगे। निखिल आडवाणी इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से बात कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन। फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद शाहिद कपूर निखिल आडवाणी के अगली प्रोडक्शन फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे थे। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ऐसा नहीं होगा क्योंकि शाहिद कपूर ने इसके लिए काफी मोटी फीस मांगी थी। हालांकि निखिल आडवाणी राजी हो गए थे और अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ काम करने के लिए तैयार थे। लेकिन अब खबर है कि फिल्म को लखनऊ सेंट्रल के डायरेक्टर रंजीत तिवारी डायरेक्ट करेंगे और फिल्म के लिए किसी और स्टार से बात की जा रही है।

जी हां, फिल्म में अब शाहिद कपूर नहीं होंगे। निखिल आडवाणी इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से बात कर रहे हैं। यह फिल्म 80 दशक की एक स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। शाहिद कपूर के बाद निखिल आडवाणी ने राणा दग्गुबाती से भी बात की है। उन्होंने इससे पहले 80 के दशक वाले किरदार को नहीं निभाया है। तो यह उनके लिए एक उपन्यास पर आधारित फिल्म लग रही है। हालांकि इस फिल्म में काम करने के लिए ऋतिक रोशन को फैसला लेना है। क्योंकि उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में दिखेंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने फरहा खान की सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करने के लिए बोल रखा है। उन्होंने आनंल राय की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इस फिल्म में उनके अपॉजिट सारा अली खान थी। उनके पापा राकेश रोशन अब स्थिर हैं और कृष 4 पर काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन को लगातार कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं, जिनमें निखिल आडवाणी की भी फिल्म है। अब देखना होगा कि फरहा खान की फिल्म को हां करने के बाद वह इस फिल्म को हां करते या ना। वॉर की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन और भी कमर्शियल फिल्म करना चाहते हैं।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

देखिए वॉर फिल्म का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।