सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अंकिता लोखंडे को सँभलने के लिए चाहिए थोड़ा और समय, बताया आरती सिंह ने!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की प्रतियोगी आरती सिंह(Arti Singh) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की दोस्ती समय के साथ काफी आगे बढ़ी है! सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चले जाने के बाद आरती ने अपनी दोस्त ने अंकिता से बातचीत की और बतया कि उनका अब क्या हाल है!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की प्रतियोगी आरती सिंह(Arti Singh) और अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) की दोस्ती समय के साथ काफी आगे बढ़ी है। दोनों ही काफी गहरे दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं और आरती अंकिता के माध्यम से ही सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को जानते थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में आरती सिंह ने डिप्रेशन पर भी बात की। रिपोर्ट्स का हवाला है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली क्योंकि वह डिप्रेशन से  पीड़ित थे। सुशांत के निधन के बारे में जानने के बाद अंकिता लोखंडे अपने आंसू नहीं रोक पाईं, सुशांत के साथ अंकिता अक छह साल का रिलेशनशिप था।

इस बारे में बात करते हुए, आरती ने कहा कि उन्होंने अंकिता से संपर्क किया और उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। “मैने सुशांत को अंकिता (लोखंडे) के माध्यम से ही जाना था। वह बहुत अच्छा लड़का था और बहुत ही प्रेरक था। मैंने अंकिता से बात की है और उससे पूछा है कि क्या वह ठीक है। अंकिता को उसके स्पेस की आवश्यकता है और मैं उसे देना चाहती हूं।” आरती, जो ख़ुद कभी डिप्रेशन से जूझ चुकी है और इस बात का ख़ुलासा उन्होंने बिग बॉस 13 के घर के अंदर किया था।

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, आरती सिंह ने अपने पुराने दिनों से कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जब वो सुशांत के साथ थीं उन्होंने याद किया कि सुशांत एक व्यक्ति के रूप में कैसे थे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!