ब्रेकअप के बाद अब एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, एक्ट्रेस ने दी जानकारी…

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपने ब्रेकअप के बाद अब एक साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. इस बात की, जानकारी खुद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की है.

Shamita Shetty and Raqesh Bapat

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) का प्यार रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ से परवान चढ़ा. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ डेट करना शुरू किया. वहीं अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने हाल ही में अपने रिश्ते से अलग होने फैसला ले लिया है. यह फैसला उनके चाहने वालों और फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. कुछ दिन पहले दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और सार्वजानिक तौर से इस बात की घोषणा भी की है. वहीं इस बीच एक बार फिर दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

शमिता और राकेश एक साथ आएंगे नजर :

आपको बता दें, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक साथ एक रोमांटिक गाने ‘तेरे विच रब दिस्दा’ के साथ एक धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. प्यार से भरे सफर की शुरुआत करते हुए, शरारा गर्ल अपने हालिया गाने के साथ एकदम रोमांटिक माहौल बनाने के लिए तैयार हैं. इस बात की जानकारी खुद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की.

इस दिन रिलीज़ होगा गाना :

इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है, जिसमें सचेत-परंपरा ने अपनी आवाज दी है और बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. यह गाना 02 अगस्त को रिलीज़ होगा. इस गाने को देखने के लिए दोनों के फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं. गौरतलब है कि, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी और वहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई. शमिता शेट्‌टी (Shamita Shetty) की बर्थडे पार्टी में भी राकेश बापट (Raqesh Bapat) नजर आये थे. अक्सर साथ स्पॉट भी किये जाते थे.

 

मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप वॉक पर उतरे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.