ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट के गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दोनों के बीच नजर आई शानदार केमेस्ट्री!

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपने पहले गाने के रिलीज होने का इंतजार रहे हैं. फैंस भी इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने का टीजर शेयर किया है.

Shamita Shetty and Raqesh Bapat

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उनके फैंस दोनों को साथ में काफी पसंद करते हैं. ब्रेकअप की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की थी. वहीं अब एक बार फिर शमिता (Shamita Shetty) और राकेश सुर्खियों में हैं. इस बार दोनों अपने रिलेशन को लेकर नहीं बल्कि अपने गाने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें, दोनों एक साथ अपने नए गाने ‘तेरे विच रब दिसदा’ में रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

शेयर किया टीज़र :

बता दें, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपने पहले गाने के रिलीज़ होने का इंतजार रहे हैं. फैंस भी इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस दौरान शमिता (Shamita Shetty) ने गाने को लेकर नया अपडेट शेयर किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये गाने का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘हम प्यार से आपके दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं! मैं #TereVichRabDisda 05 अगस्त को रिलीज हो रही है. बने रहें.’ इस टीज़र में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है.

दोनों के बीच बढ़ी दूरियां :

बता दें, यह गाना 05 अगस्त 2022 को रिलीज़ किया जायेगा. इस गाने को संगीत मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज किया गया है. सचेत टंडन और परंपरा टंडन द्वारा गाया गया है. वहीं इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है. दोनों के रिश्तों की बात करें तो, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर हुई थी. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों ने डेटिंग करने लगे थे. हालांकि काफी समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगीं. कुछ समय पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थीं कई, अब वे दोनों अलग हो चुके हैं.

 

अगस्त के महीने में रिलीज होंगी पूरी 7 बॉलीवुड फिल्में, देखिये पूरी लिस्ट …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.