Shehnaaz gill: सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अब शहनाज गिल करना चाहती हैं शादी, लेकिन इन शर्तों पर

शेयर किये गए इस वीडियो में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से बात करते हुए कुछ सवाल पूछ रही हैं. जिसका उन्हें सही जवाब देना है. वीडियो में बताया गाया है कि मसाबा गुप्ता और शहनाज गिल को एक दूसरे के बारे में सबसे ज़्यादा गूगल किए गए सवालों के बारे में पूछना है.

शहनाज गिल (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. बिग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफ़ी पॉपुलैरिटी हासिल की है. शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. एक बार फिर शहनाज गिल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. जिसमें शहनाज फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta)के साथ मजेदार बातचीत करती नज़र आ रही हैं. ये वीडियो ‘मसाबा मसाबा’  के नए सीजन के प्रमोशन के दौरान का है.

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल और मसाबा का मजेदार वीडियो

शेयर किये गए इस वीडियो में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से बात करते हुए कुछ सवाल पूछ रही हैं. जिसका उन्हें सही जवाब देना है. वीडियो में बताया गाया है कि मसाबा गुप्ता और शहनाज गिल को एक दूसरे के बारे में सबसे ज़्यादा गूगल किए गए सवालों के बारे में पूछना है.

मसाबा ने शहनाज से किया शादी को लेकर सवाल

शहनाज से मसाबा उनकी शादी को लेकर सवाल पूछती हैं. मसाबा कहती हैं कि कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी. इस पर शहनाज कहती हैं- ‘फैंस पूछ रहे हैं तो हां ठीक है. हां बायोडाटा भेजो पर मुझे झेलना बहुत मुश्किल है. मैं अच्छी लिसनर नहीं हूं, मेरी 24 घंटे तारीफ करनी पड़ेगी, कितनी देर करेगा…क्यूं पुछ रहे हैं मुझसे शादी करो… पक जाओगे. मेरे साथ मैरिज वाले प्लान्स मत करो. 24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं निकल जाउंगी अपने रास्ते.’

Shehnaaz Gill

कैरेक्टर मोर क्या होता है?

मसाबा शहनाज से पूछती हैं ‘आपको सना क्यों कहते हैं.’ इस पर शहनाज ने कहा-‘मेरे माता-पिता को पता चल गया था कि मैं ब्रैंड बनने वाली हूं तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मुझे सना भी कहने लगे.’ मसाबा सना से पूछती हैं कि ये कैरेक्टर मोर क्या होता है? तो सना कहती हैं कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है.

shehnaaz gill

शहनाज वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो शहनाज के सितारे इन दिनों चमक रहे हैं. एक तरफ़ शहनाज सलमान खान की फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ़ शहनाज ने हाल ही में रिया कपूर का अगला प्रोजेक्ट हासिल किया जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं. इतना ही नहीं वह जल्द ही संजय दत्त. अरशद वारसी, बोमन ईरानी, मनीष पॉल, नीति मोहन और मौनी रॉय के साथ अमेरिका और कनाडा के दौरे पर भी जाएंगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं