Ahan Shetty की Tadap का होने जा रहा हैं वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर! जानिये कब और कहां देख सकते हैं

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की फिल्म तड़प (Tadap) को वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी। हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी थी, लेकिन उस समय ओमिकॉर्न वैरिएंट के खौफ के चलते बॉक्स ऑफिस परज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी।

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुनिल शेट्टी(Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने पिछले साल 3 दिसंमबर को रिलीज हुई फिल्म तड़प  (Tadap) से अपने एक्टिंग करीयर की शुरूआत की थी। फिल्म में अहान शेट्टी(Ahan Shetty) के किरदार की खुब तारीफ की गई थी। इस फिल्म में अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutariya) अयम किरदार में नजर आई थी। तड़प में रमीसा के लिए ईशाना के प्यार की जुनूनियत की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

वही फिल्म तड़प से जुड़ी एक खंबर सामने आ रही है, की फिल्म तड़प (Tadap) को वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी। हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी थी, लेकिन उस समय ओमिकॉर्न वैरिएंट के खौफ के चलते बॉक्स ऑफिस परज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी। लेकिन फिल्म में अहान (Ahan Shetty) के काम की काफी तारीफ हुई थी। फिल्म तड़प इस शनिवार, 28 मई यानी की कल स्टारगोल्ड पर रात 8 बजे दिखाई जाएंगी।


इस खास मोके पर मीडिया से बातचित के दौरान अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने कहां मैं बहुत एक्ससाइटेड हूं कि मेरी फिल्म स्टार गोल्ड , शनिवार 28 मई को रात 8 बजे दिखाई जाएगी। हमने फ़िल्म को थिएटर में भी रिलीज किया था, और फिर ओटीटी पर भी। वही जब स्टारगोल्ड पर जब फिल्म आएगी, तब ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख पाएंगे ,तो ऐसे में, मैं बहुत खुश हूं’.

वही एक रिपोर्टर के सावाल “फिल्म की रिलीज के बाद अहान की जिंदगी में क्या बदलाव आया हैं” पर अहान शेट्टी(Ahan Shetty) ने कहां ‘ जीवन में ज्यादा कुछ बदलाव तो नही आया हैं लेकिन हां , फिल्म के बाद लोग मुझे जानने लग गए हैं। मेरे पास काफी फिल्मो के ऑफर्स भी आने लगे हैं। अभी मैं साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तीन फिल्में और कर रहा हु। और मैं हर किस्म के बेस्ट किरदार के लिये तैयार हूं जो भी मुझे ऑफर किया जाएगा। इसके साथ ही मैं किसी भी तरह की आलोचना को बहुत सकारात्मक तरीके से लेता हूं और उससे सीखकर अपने काम को बेहतर बनाने की कोशिश करता हु’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं