नाना सलीम खान की पीठ पर बैठ आहिल शर्मा ने की सवारी, क्या कर रहे हैं सलमान खान, देखिए वीडियो

अर्पिता खान शर्मा ने अपने बेटे आहिल शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आहिल नाना सलीम खान की पीठ पर बैठ सवारी कर रहे हैं और सलमान खान उन्हें पकड़े हुए हैं।

अर्पिता और आयुष के बेटे आहिल नाना सलीम खान और मामा सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को फैमिली मैन भी कहा जाता है। कई मौकों पर सलमान कह चुके हैं कि वह ज्यादा देर तक अपने परिवार से अलग नहीं रह सकते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा पूरे परिवार की लाडली हैं। पूरा परिवार अर्पिता और अलवीरा से बहुत प्यार करता है। अर्पिता ने रविवार को अपने बेटे आहिल शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आहिल नाना सलीम खान की पीठ पर बैठ सवारी कर रहे हैं और मामा सलमान खान उन्हें संभाले हुए हैं। नाना और मामा संग मस्ती करते हुए आहिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्पिता खान शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘संडे, फन डे, फैमिली टाइम। नाना और मामू आहिल को प्यार करते हुए।’ वीडियो में सलीम खान अपने नाती से पूछ रहे हैं, किधर जाने का है। वहीं सलमान खान भांजे आहिल को चश्मा पहनने को कह रहे हैं। अर्पिता खान शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सलमान खान के फैंस वीडियो पर बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

अर्पिता खान शर्मा ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि सलमान खान अपने भांजे आहिल शर्मा से बहुत प्यार करते हैं। खाली समय में वह आहिल के साथ खेलना पसंद करते हैं। सलमान अक्सर आहिल के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं, कई बार आहिल मामा सलमान खान से मिलने के लिए उनके फिल्म के सेट पर भी चले जाते हैं। बहरहाल सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो दबंग खान ईद पर अपने फैंस को ‘भारत’ के रूप में ईदी देने की तैयारी में जुटे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं।

देखें अर्पिता खान शर्मा और उनके परिवार की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।