11 सालों बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय, इस फिल्म में आएंगे नजर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की फिल्म के लिए हामी भर दी है। ये फिल्म एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है।

ये फिल्म एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की फिल्म के लिए हामी भर दी है। ये फिल्म एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। ये कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर बेस्ड है। इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी की तर्ज पर बनाया गया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना भी जताई जा रही है। फिल्म में फीमेल लीड किरदार के लिए ऐश्वर्या ने प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक अमिताभ को फिल्म में लेना चाहते थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन को इसकी कहानी भी सुना दी है। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को साइन किया है या नहीं अभी इसे लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

बतातें चलें कि एश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन एक साथ वर्ष 2008 में फिल्म सरकार राज में एक साथ नजर आए थे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई और स्टार भी शामिल हो सकते हैं। वहीं फिल्म को लेकर निर्देशन 14 जनवरी के मौके पर फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते हैं। एश्वर्या राय बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगे। इतनी लंबे वक्त के इंतजार के बाद ऐश्वर्य़ा राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को साथ देखने के लिए उनके फैंस बेताब है।

वहीं अमिताभ बच्चन हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे। उनके साथ इस फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ अहम भूमिका में थे। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं। लेकिन अमिताभ बच्चन का अभिनय हमेशा की तरह इस फिल्म में भी तारीफे काबिल था। वेल क्या आप ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन को साथ देखना चाहते हैं हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का ये वीडियो…

देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।