अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

वहीं दूसरी रिपोर्ट में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं। जया बच्चन (Jaya Bachchan) की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव
ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया था। कोरोना टेस्ट में एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं दूसरी रिपोर्ट में ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं। जया बच्चन (Jaya Bachchan) की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आज दोपहर बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आई। इस रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के अन्य सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई।

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने भी ट्वीट पर अमिताभ बच्चन की सेहत का ख्याल रखने की बात कही है। डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय अमिताभ जी, पूरे राष्ट्र के साथ मैं भी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में शामिल होता हूं। आप लाखों लोगों के आइडियल हैं। हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे। आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply