ऐश्वर्या राय संग स्टेज पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे लगाये थे ठुमके, वीडियो अभी हो रहा है वायरल, आप भी देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Asihwarya Rai Bachchan) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने बहुत कम फिल्मों में काम किया हैं, लेकिन उन दोनों का केमिस्ट्री और जोड़ी लोग तारीफ़ करते है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Asihwarya Rai Bachchan) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने बहुत कम फिल्मों में काम किया हैं, लेकिन उन दोनों का केमिस्ट्री और जोड़ी लोग तारीफ़ करते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी काफी डिसेंट जोड़ी मानी जाती है। उन दोनों का परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे है। नाचते-नाचते वह ऐश्वर्या के पास आते है और उन्हें हाथ पकड़कर स्टेज पर ले जाते है। वह दोनों ‘रॉक एन रोल सोनिये’ गाने पर जबरदस्त डांस करते है। आप भी देखें वीडियो-

जब अभिषेक ने ऐश्वर्या को हाथ पकड़कर स्टेज पर ले जा रहे थे तक वह बिलकुल अनजान थीं की अभिषेक ऐसा कुछ करने वाले है। इस बात से फैंस में भी काफी चर्चा हो रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये सब प्लान्ड था। वरना ऐश्वर्या को सारे डांस मूव्स ठीक-ठीक कैसे पता थे। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि ये प्लान्ड है. गाना उसका था तो जाहिर है कि उसे डांस मूव्स पहले से पता थे।

ये भी पढ़े: Abhishek Bachchan Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की तस्वीर, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में काम करती नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में होगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: