कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने बनाई पेंटिंग, देखें तस्वीर

कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) ने भी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते देश की रफ़्तार थम गई है। वहीं इस बीच इस संकट में लोगों की सेवा कर रहे कोरोना वॉरियर्स का सरकार ने सम्मान किया है। बीते रविवार को वायुसेना, नेवी ने देश के बड़े बड़े अस्पतालों पर पुष्प वर्षा की। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वॉरियर्स का बढ़चढ़कर सम्मान कर रहे हैं। इस कड़ी में अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) ने भी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है।

आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स के लिए एक पेंटिंग बनाई है और उसके माध्यम से कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है। आराध्या ने जो पेंटिंग बनाई है, उसमें समाज के उन वर्ग को शामिल किया है, जो कोरोना के इस कहर में लोगों की सेवा कर रहे हैं। पेंटिंग में इन लोगों के लिए थैंक्स लिखा है और नीचे तीन लोगों की फोटो बनाई है, जिसमें एक लड़की और पैरेंट्स नज़र आ रहे हैं। आराध्या ने इसे अपनी फैमिली के रुप में दिखाया है और लोगों को घर में रहने की अपील भी की है।

आराध्या की इस पेंटिंग को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने फोटो के साथ लिखा है “मेरी प्रिय आराध्या के तरफ से सम्मान और प्यार।” अब इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीँ इस पेंटिंग को अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें बच्चन परिवार पहले भी कोरोना वॉरियर्स के सम्मान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से की गई अपील में हिस्सा ले चुका है। कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या समेत बच्चन परिवार घंटी बजाता हुआ नज़र आया था।

खुली शराब की दुकानें, उड़ी नियमों की धज्जियां, किसी ने की पूजा तो कहीं लगा जमघट, देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.