ऐश्वर्या राय बच्चन का फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से पहला लुक आउट, इस किरदार में आएंगी नजर …

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तमिल निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) के साथ वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का पहला पोस्टर लुक सामने आया हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस पोस्टर लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड की सुपर हिट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लगभग चार साल बाद फ़िल्मी दुनिया में कमबैक कर रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अब साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या के साउथ फिल्म में वापसी को लेकर उनके फैंस और चाहने वाले काफी खुश हैं। बता दें, इन दिनों खूब चर्चा में है साऊथ फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan)। फिल्म से ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) का आज यानी 06 जुलाई को पहला लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया हैं। यह पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। हर कोई ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के नए लुक को देखकर काफी हैरान हैं। ऐश्वर्या के फर्स्ट लुक पोस्टर को दर्शक खूब पसंद कर रहे।

इस लुक में नजर आई ऐश्वर्या राय बच्चन :

 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तमिल निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के साथ वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पझुवूर की राजकुमारी नंदिनी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। आज फिल्म से ऐश्वर्या का फर्स्ट-लुक पोस्टर का रिलीज़ कर दिया गया हैं। ऐश्वर्या इस पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म में नंदिनी के अलावा ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) मंदाकिनी देवी के किरदार में भी नजर आएंगी। पोस्टर का फर्स्ट लुक लाइका प्रोडक्शंस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया हैं। फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लाइका प्रोडक्शंस ने कैप्शन में लिखा कि, “प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! # PS1 तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

 

इस फिल्म में चियान विक्रम, तृषा, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), जयम रवि, प्रकाश राज, सरथकुमार, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला जैसे स्टार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अपने संगीत का जड़ी बिखेरा हैं संगीतकार एआर रहमान ने। यह फिल्म तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है। वही यह फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

अब आकांक्षा अवस्थी दिखाएंगी दबंगई, फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ की शूटिंग हुई शुरू !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.