ऐश्वर्या राय बच्चन के निक नेम का हुआ खुलासा, इस नाम से बुलाते हैं घरवाले

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की सिस्सट- इन- लॉ श्रीमा राय ने खुलासा किया है कि आखिर उन्हें घर में किस नाम से बुलाते हैं...

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि अपने नाम को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। जी हां ! एश्वर्या की सिस्सट- इन- लॉ श्रीमा राय ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्हें घर में किस नाम से बुलाते हैं।

दरअसल श्रीमा राय से किसी ने पूछा कि आप अपने बच्चों को कैसे बताती होगी कि आपकी आंटी कितनी फेमस हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘मेरे घर में ये कभी भी एक विषय नहीं रहा है। ऐश को घर में बच्चे गुलू मामी के नाम से पुकारते हैं।’ हालही में ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी आराध्या और अपनी मां के साथ NGO में वक्त बिताते हुए स्पॉट किया गया था।

जहां पर ऐश्वर्या राय ने पिता की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर अपने एनजीओ स्माइल में एक नई अनाउंसमेंट की है। ऐश्वर्या ने इस एनजीओ के तत्वाधान में एक कैंपेन रखी है। हम स्माइल ट्रेन और इसके मेडिकल फैक्ट्स के बारे में लोगों से साझा करेंगे। कुछ लोगों को तो ये भी नहीं पता की इसकी सर्जरी हो सकती है तो उसके बारे में लोगों को जागरुक भी करेंगे।’

वहीं इससे पहले ऐश्वर्या अभी हाल में लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स (Lux Golden Rose Awards) में नजर आईं थी।जहां उन्होंने अपने आउटफिट से सभी का ध्यान खींच लिया। उनकी खूबसूरत का हर कोई वहां दिवाना हो गया।

वहीं काफी लंबे वक्त के बाद ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी। ऐश और अभिषेक तकरीबन 8 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वेल एश्वर्या राय बच्चन के घर के निक नेम के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ऐश्वर्या की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।