Aishwarya Rai Bachchan: क्या एक बार फिर मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, Video देखकर हुआ प्रेग्नेंसी का शक!

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर के लूज आउटफिट में नजर आईं. ऐश्वर्या के इस लुक ने यूजर्स के मन में कई सवाल खड़े कर लिए. जनता को ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Aishwarya Rai Bachchan: क्या एक बार फिर मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, Video देखकर हुआ प्रेग्नेंसी का शक!

Aishwarya Rai Bachchan:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. ऐश्वर्या ने इस दौरान ब्लैक कलर की टी-शर्ट और टाइट लैगिंग के ऊपर व्हाइट कलर का लॉन्ग ओवरकोट पहना हुआ था. ऐश्वर्या का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्हें देखने के बाद लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वो एक बार फिर मां बनने वाली हैं. दरअसल ऐश्वर्या का वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें वो अपना टमी छुपाती नजर आई.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

क्या प्रेग्नेंट है ऐश्वर्या राय बच्चन?

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या के कुछ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यूजर्स ने ऐश्वर्या का लुक देखकर कहा कि शायद वे प्रेगनेंट हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लग रहा है प्रेग्नेंट हैं…जल्द ही गुड न्यूज आने वाली है.’ वहीं एक ने लिखा, ‘क्या ये प्रेग्नेंट है, इसलिए खुले कपड़े पहने नजर आ रही हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘जल्द ही ऐश्वर्या खुशखबरी देने वाली है’.

 किसी ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल 

बता दें, उनका ये लुक देखकर कुछ लोगों का ऐसा भी कहना है की ऐश्वर्या मोटी हो गई हैं. ये ही वजह है की वो अपना पेट छुपाने की कोशिश कर रही है. जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है. यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

जल्द आने वाली हैं फिल्म में नजर

ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म ’पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी. यह मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका पहला पार्ट 30 सितम्बर को रिलीज होगा. फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज सहित कई सितारे नजर आएंगे. जानकारी के अनुसार, फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी. वह रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी के रोल में दिखेंगी. उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए लोगों को काफी एक्साइटमेंट है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply