‘वो कौन थी’ में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करेगा उनसे ७ साल छोटे उम्र का यह एक्टर

उम्र से सात साल छोटा ये एक्टर इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ करेगा रोमांस

उम्र से सात साल छोटा ये एक्टर इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ करेगा रोमांस

 

खबर के मुताबिक पद्मावत में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद एक्टर शाहिद कपूर को एक क्लासिक हिंदी फिल्म के रीमेक में लीड रोल ऑफर हुआ है। इस खबर की खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्च्न नजर आने वाली हैं।
इस बात की आधिकारित घोषणा की गयी है, ऐश्‍वर्या केए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली आइकॉनिक फिल्म ‘वो कौन थी’ के सीक्‍वल में नजर आएंगी।

शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पास भी दूसरे प्रोजेक्ट्स शेड्यूल हैं। रिपोर्ट की मानें तो अभी इन दोनों कलाकारों से फिल्म को लेकर बात हो रही है। मेकर्स की पहली पसंद ऐश्वर्या और शाहिद ही हैं। साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार की फिल्म ‘वो कौन थी’ बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी से लेकर गानें तक सभी बहुत पसंद किए गए थे। लगभग 50 साल बाद इस फिल्म के रीमेक को बनाए जाने की खबरें चर्चा में हैं। बता दे कि,मनोज कुमार और साधना ने मुख्‍य भूमिका न‍िभाई थी। अब इसके रीमेक में साधना का क‍िरदार ऐश्‍वर्या न‍िभाएंगी जबकि मनोज कुमार के रोल में ऐक्‍टर शाह‍िद कपूर होंगे।

कहा जा रहा है कि फिल्म के जरिए इसके मेकर्स मनोज कुमार और साधना को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। यह पहला मौका होगा जब शाह‍िद और ऐश्‍वर्या क‍िसी फ‍िल्‍म में लीड रोल में नजर आएंगे। इससे पहले फ‍िल्‍म ‘ताल’ के एक गाने में ऐश्‍वर्या के पीछे शाह‍िद बैक डांसर के रूप में नजर आए थे। कुछ दिनों पहले ये खबरें भी सामने आई थीं कि यामी गौतम को ‘वो कौन थी’ लिए एप्रोच किया गया है लेकिन ये बिल्कुल गलत है। यामी को फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया है बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर विचार किया जा रहा है।

बता दें कि मनोज कुमार और साधना की ये फिल्म एक क्लासिकल हॉरर कम साइक्लॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसमें आखिर तक दर्शक कहानी में बंधे रहते हैं और क्लाइमेक्स में ही जाकर सच्चाई की तह तक जा पाते हैं। खैर, शाहिद कपूर इन दिनों प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी है दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.