ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की खबर ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, लेकिन यह है सच्चाई

ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवक्ता ने प्रेग्नेंसी की खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि यह सिर्फ खराब कैमरे के एंगल की वजह से दिखा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ये कपल पहली बार साल 2000 में फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर मिले थे।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऐश्वर्या राय बच्चन की हाल ही में गोवा के बीच पर चलते एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उनके पति अभिषेक बच्चन उनके साथ हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो ने उनको फैंस को असमंजस में कर दिया है कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं। फैंस की इस असमंजस की स्थिति ने उन्हें एक बार फिर लाइमलाइट में ला दिया है लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवक्ता ने उनकी प्रेग्नेंसी के संबंधित खबरों को अफवाह बताया है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवक्ता ने प्रेग्नेंसी की खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि यह सिर्फ खराब केमरे के एंगल की वजह से दिखा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी किसी फेरीटेल से कम नहीं है। ये कपल पहली बार साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर मिले थे। दोनों ने साल 2007 में शादी की और 16 नवंबर 2011 को दोनों की एक प्यारी बेटी आराध्या का जन्म हुआ।

यहां देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की वो तस्वीर जो हुई वायरल

मणिरत्नम की फिल्म में करेगी काम

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर मणिरत्नम के अगली फिल्म में काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म होगी। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में उनके ससुर यानि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म दिखाई देंगे। हालांकि इसकी को आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं हुई है। ऐश्वर्या राय ने इससे पहले फिल्म ‘रावण’ में मणिरत्नम के साथ काम किया था। फिल्म का म्यूजिक अच्छा था लेकिन ऑडियंस की उम्मीदों पर फिल्म खरी नहीं उतर पाई थी। इससे पहले इस कपल ने पहले ‘गुलाब जामुन’ फिल्म साइन की थी, लेकिन फिल्म का रोमांटिक एंगल उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी।

यहां देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन का फुल प्रोफाइल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।