ऐश्वर्या राय फिर से बनने वाली हैं मां ? कोट से छुपाया अपना बेबी बंप!!

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है, जिसमें कि वह एक लॉन्ग कोट पहने हुई नजर आ रही हैं ,और इस ख़बर के आते ही ऐश्वर्या के फिर से प्रेग्नेंट होने के चर्चे शुरू हो गए हैं।

हाल ही में अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर सभी के सामने आ रहा है, जो की तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या और ऐश्वर्या के लुक के सबसे ज्यादा चर्चे किए जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CgMDAlpgexX/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बेबी बंप छुपाती हुई आई नजर

इस वीडियो में ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का एक लोंग कोट पहना हुआ था ,वहीं दूसरी ओर आराध्या भी ब्लैक और अभिषेक ग्रे लाइट पिंक कलर के ट्रैक सूट में दिखाई दे रहे थे। तीनों ने अपने मुंह को मास्क से ढका हुआ था । इस वीडियो के सभी के सामने आते ही ऐश्वर्या राय की प्रेगनेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं । सोशल मीडिया पर सभी लोग यह बात कर रहे हैं कि, ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट लग रही हैं।

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के उनके लोंग कोट के जरिए और उनके चलने के अंदाज को लेकर भी लोगों का यह कहना है कि, बच्चन परिवार की बहू अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं। आपको यह बता दें कि ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या हाल ही में न्यूयॉर्क से अपना वेकेशन माना कर वापस लौट रहे हैं।

ऐश्वर्या राय हुई  ट्रोलिंग का शिकार

सोशल मीडिया पर इन तीनों के एयरपोर्ट से बाहर आते हुए की इस वीडियो को देखकर , ऐश्वर्या को उनके पहनावे को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग ऐश्वर्या राय को प्रेग्नेंट बता रहे हैं तो कुछ लोग उनके लॉन्ग कोट की तुलना बुरखे से कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने यह सवाल पूछा है , “क्या वह सऊदी अरब से लौटे हैं? एक यूजर का कमेंट है कि, ” ऐश्वर्या ने बुर्ख पहना है ।” तो वहीं दूसरी ओर किसी ने यह लिखा है ,यह हमेशा लॉन्ग कोट और इतने ढके छुपे कपड़ो में क्यों घूमते हैं?”।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।